Bollywood Love Birds: डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक ने अपनी बर्थडे पार्टी में तारा के साथ दिया रोमांटिक पोज, फोटो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1974483

Bollywood Love Birds: डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक ने अपनी बर्थडे पार्टी में तारा के साथ दिया रोमांटिक पोज, फोटो वायरल

Bollywood New Love Birds: बॉलीवुड के लव अफेयर्स की अफवाह फैलना या फिर चर्चा होना आम बात है. ऐसे में डेटिंग की अफवाहों के बीच अभिनेता कार्तिक आर्यन को अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ अपना जन्मदिन मनाते देखा गया.

Bollywood Love Birds: डेटिंग की अफवाहों के बीच कार्तिक ने अपनी बर्थडे पार्टी में तारा के साथ दिया रोमांटिक पोज, फोटो वायरल

Bollywood New Love Birds: बॉलीवुड के लव अफेयर्स की अफवाह फैलना या फिर चर्चा होना आम बात है. ऐसे में डेटिंग की अफवाहों के बीच अभिनेता कार्तिक आर्यन को अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ अपना जन्मदिन मनाते देखा गया.

तस्वीर वायरल 
अभिनेता कार्तिक आर्यन के जन्मदिन समारोह में शामिल होने वाले अन्य लोगों में वाणी कपूर, राशा थडानी, अभिषेक कपूर जैसे नाम शामिल थे. उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में 'धमाका' स्टार को काले कपड़े पहने तारा और राशा के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है.

'आशिकी 3' के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन 
तारा और कार्तिक के बारे में अफवाहें तब उड़ने लगीं, जब उन्हें मुंबई में एक साथ घूमते देखा गया. कथित तौर पर दोनों अनुराग बसु की आगामी फिल्म 'आशिकी 3' में भी स्क्रीन शेयर करेंगे.

दोनों ने नहीं की डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि
वहीं एक्ट्रेस तारा ने एक ब्रांड के लिए अपने फोटोशूट की तस्वीर के साथ कार्तिक को शुभकामनाएं भी दीं. 'पोपट' के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे पोपट! हमारी स्कॉर्पियो एनर्जी हमेशा ब्रांड शूट्स को ऐसी बनाए रखे." दोनों ने डेटिंग की अफवाहों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है.

वहीं बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और निर्देशक-निर्माता करण जौहर एक बार फिर साथ आ रहे हैं. बुधवार को कार्तिक के जन्मदिन के अवसर पर एक नई फिल्‍म की घोषणा की गई. फिल्म का निर्देशन संदीप मोदी करेंगे. जो पहले सुष्मिता सेन अभिनीत स्ट्रीमिंग सीरीज आर्या और आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर अभिनीत द नाइट मैनेजर के लिए काम कर चुके हैं. यह फिल्म 15 अगस्त 2025 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में आएगी.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा साझा करते हुए कैप्शन में एक नोट लिखा, “आज एक विशेष दिन पर कुछ विशेष समाचारों के साथ शुरुआत हो रही है. असाधारण प्रतिभाशाली संदीप मोदी द्वारा निर्देशित फिल्म की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हूं. मैं 15 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली इस कहानी के लिए हमारे नायक के रूप में अत्यंत प्रतिभाशाली कार्तिक आर्यन की घोषणा करते हुए खुद को उत्साहित महसूस कर रहा हूं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, अगस्त 2025 में होगी रिलीज

Trending news