Bihar News: छपरा में चलती बाइक से गिरी महिला, ट्रक ने कुचला, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2010472

Bihar News: छपरा में चलती बाइक से गिरी महिला, ट्रक ने कुचला, मौत

Chhapra Accident News: बिहार के छपरा के मशरक थाना क्षेत्र से गुजर रही एनएच 227 ए राम जानकी पथ पर मशरक थावे रेलखंड पर राजापट्टी रेलवे स्टेशन के पास बाइक पर सवार होकर जा रहीं वृद्ध महिला रेलवे ढाला पर ही गिर पड़ी और मौके पर मौत हो गई. 

Bihar News: छपरा में चलती बाइक से गिरी महिला, ट्रक ने कुचला, मौत

छपराः Chhapra Accident News: बिहार के छपरा के मशरक थाना क्षेत्र से गुजर रही एनएच 227 ए राम जानकी पथ पर मशरक थावे रेलखंड पर राजापट्टी रेलवे स्टेशन के पास बाइक पर सवार होकर जा रहीं वृद्ध महिला रेलवे ढाला पर ही गिर पड़ी. जिसे बगल से गुजर रहे ट्रक ने कुचला डाला और वृद्ध महिला की मौत हो गई. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मृतक की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के पदमौल गांव निवासी सुदामा साह की 60 वर्षीय पत्नी फुलेसरी देवी के रूप में हुई. मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. 

चलती बाइक से पीछे की तरफ सड़क पर गिर गई महिला 
घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव से शादी समारोह में शामिल होकर बाइक पर सवार होकर घर पदमौल आ रहीं थी. उसी दौरान मशरक थावे रेलखंड पर राजापट्टी रेलवे स्टेशन के पास रेल ढाला की सड़क क्षतिग्रस्त होने की वजह से बाइक फिसल गई और महिला पीछे की तरफ से ढाला की सड़क पर ही गिर गई. 

पीछे से आ रहे ट्रक ने महिला को कुुचला 
उसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक से महिला कुचल गई. जिसके वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों ने आवागमन ठप कराया. वहीं मौके पर पहुंचे कर्ण कुदरिया उप मुखिया रोहित गुप्ता, हरे कृष्ण ठाकुर, पूर्व उप प्रमुख साहेब हुसैन उर्फ टुनटुन और समाजसेवी जे के सिंह ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर पुलिस की मौजूदगी में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में सदर अस्पताल छपरा भेज दिया. पोस्टमार्टम होने के बाद महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. 
इनपुट- राकेश कुमार सिंह

यह भी पढ़ें- CM Nitish Kumar in Nawada: 15 दिसंबर को नवादा आएंगे सीएम नीतीश कुमार, आगमन को लेकर पुलिस अलर्ट

Trending news