हॉरर फिल्म 'अजनबी' से धमाल मचाने को तैयार अभिनेता अवधेश मिश्रा, उत्तराखंड की हसीन वादियों में रही है शूटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar930575

हॉरर फिल्म 'अजनबी' से धमाल मचाने को तैयार अभिनेता अवधेश मिश्रा, उत्तराखंड की हसीन वादियों में रही है शूटिंग

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा (Awadhesh Mishra) जल्द ही एक इमोशनल हॉरर फिल्म 'अजनबी' लेकर आ रहे हैं. 

हॉरर फिल्म 'अजनबी' से धमाल माचने को तैयार अभिनेता अवधेश मिश्रा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा (Awadhesh Mishra) जल्द ही एक इमोशनल हॉरर फिल्म 'अजनबी' लेकर आ रहे हैं. फिल्म शूटिंग इन दिनों देवभूमि उत्तराखंड के चंबा में चल रही है. इस फिल्म में लेखक और निर्देशक की जिम्मेदारी भी अवधेश के कंधों पर ही है. फिल्म को लेकर बात करते हुए अवधेश मिश्रा ने कहा कि अभी हमने अपनी फिल्म अजनबी के गाने की शूटिंग की है. ये हमारी फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण गाना है, जसके बाद ही फिल्म में टर्निंग प्वाइंट आता है. 

तीसरी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं अवधेश मिश्रा

अवधेश मिश्रा ने कहा कि हम अनरियलिस्टिक सब्जेक्ट को रियलिस्टिक अप्रोच के साथ बना रहे हैं. ये हमारी किस्मत है कि मुझे 'जुगनू' और 'बाबुल' के बाद 'अजनबी' बनाने का मौका मिला है. 'जुगनू और बाबुल' हार्डकोर रियलिस्टिक सिनेमा है, जो अभी तक  रिलीज नहीं हुई है. मगर दोनों फिल्मों को लोगों का सार्थक और सकारात्मक स्नेह मिल रहा है. उसी सार्थकता और सकरात्कता के साथ हम 'अजनबी' के जरिये लोगों को तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. 

'निर्माता के साथ बन गई केमिस्ट्री'

फिल्म के निर्माता प्रनीत वर्मा की अवधेश मिश्रा ने तारीफ करते हुए कहा कि प्रनीत बेहद सुलझे निर्माता हैं. उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है. एक अच्छे निर्माता को समझदार होने के साथ-साथ फिल्म की समझ भी होनी चाहिए. उनमे बतौर निर्माता वो गुण मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: बिहार: STET परिणाम के बाद भी बहाली के लिए करना होगा और इंतजार, जानें शिक्षा विभाग ने क्या कहा

निप्रम क्रिएशन के बैनर तले बन रही है फिल्म

गौरतलब है कि इमोशनल हॉरर फिल्म 'अजनबी' का निर्माण निप्रम क्रिएशन के बैनर तले किया जा रहा है. फिल्म के निर्माता प्रनीत वर्मा और लेखक - निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं. गीत और संगीत साजन मिश्र का है. फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ विक्रांत सिंह राजपूत, संजय पांडे,देव सिंह, अनिता रावत, रोहित सिंह मटरू, संतोष पहलवान, जय सिंह, हीरा यादव, बबलू खान,सुधा वर्मा,पूजा भंडारी,अवंतिका यादव,प्रथु और केके गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं.

 

 

Trending news