लीची के रेट पर मोल-तोल करना पड़ा भारी, दुकानदार की पीट-पीटकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1728209

लीची के रेट पर मोल-तोल करना पड़ा भारी, दुकानदार की पीट-पीटकर की हत्या

   बिहार के वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में लीची के मूल्य कम करने को लेकर हुए विवाद में दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या करने का एक मामला प्रकाश में आया है.

 (फाइल फोटो)

हाजीपुर:   बिहार के वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र में लीची के मूल्य कम करने को लेकर हुए विवाद में दुकानदार की पीट-पीटकर हत्या करने का एक मामला प्रकाश में आया है. पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात गोरौल के गोडिया मंडी के सामने इस्लामपुर गांव का रहने वाला आदित्य कुमार लीची बेच रहा था. इसी दौरान दो युवक लीची खरीदने पहुंचे. दोनों ने लीची खरीदने के बाद लीची के फटने के कारण मूल्य कम करने को कहा, लेकिन दुकानदार ने इनकार कर दिया.

आरोप है कि दाम कम नहीं करने को लेकर विवाद प्रारंभ हो गया. इसी दौरान दोनों युवकों ने मिलाकर आदित्य की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी दोनों युवक फरार हो गए.

इधर, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बदमाशों की तत्काल गिरफ्तारी को मांग को लेकर मुजफ्फरपुर हाजीपुर सड़क जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पहुंची. देर रात पुलिस के काफी समझाने के बाद लोग सड़क से हटे. महुआ की पुलिस उपाधीक्षक सुरभ सुमन ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news