Bihar Corona Update: एक बार फिर बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में 46 नए संक्रमित मामले
Advertisement

Bihar Corona Update: एक बार फिर बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में 46 नए संक्रमित मामले

Bihar Corona Update Today, 9 April 2023: बिहार में कोरोना लगातार बढ़ता जा रहा है. संक्रमण मरीजों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. कोरोना संक्रमितों की सबसे ज्यादा संख्या इस वक्त पटना में है. प्रदेश में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट omicron variant xbb 1.16 वायरस के मरीज भी मिल चुके है.

Bihar Corona Update: एक बार फिर बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, 24 घंटे में 46 नए संक्रमित मामले

पटनाः Bihar Corona Update Today, 9 April 2023: बिहार में कोरोना लगातार बढ़ता जा रहा है. संक्रमण मरीजों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. कोरोना संक्रमितों की सबसे ज्यादा संख्या इस वक्त पटना में है. प्रदेश में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट omicron variant xbb 1.16 वायरस के मरीज भी मिल चुके है. बीते 24 घंटे में बिहार में कोरोना के 46 नए मामले सामने आए है. 

24 घंटे में कोरोना के 46 नए मामले
बता दें कि बिहार में कोरोना धीरे-धीरे अपने पैर पसारने में लगा हुआ है. प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोरोना के 46 नए संक्रमित मामले मिले है. जिनमें से केवल राजधानी पटना से ही 27 मरीज सामने आए है. बाकी मरीज प्रदेश के अन्य जिलों से मिले है. नए मरीज मिलने के बाद संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है. नए मरीज मिलने के बाद अब प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 109 हो गई है. 

मुजफ्फरपुर में कोरोना के 5 मामले आए सामने 
वहीं बीते शनिवार को प्रदेश के मुजफ्फरपुर जिले में भी कोरोना के 5 नए मामले सामने आए है. मुजफ्फरपुर में इन मरीजों के मिलने के बाद से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में आ गया है. जिला प्रशासन ने रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर विशेष नजर रखने के निर्देश दिए है. सभी रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड से आ रहे यात्री की कोरोना जांच के आदेश दिए है.  
 
भागलपुर में 6 एक्टिव केस
भागलपुर में भी कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. भागलपुर में सबसे पहले एक नर्स पॉजिटिव निकली जिसके बाद सीएचसी के डॉक्टर समेत 5 नए संक्रमित मरीज मिले है. जिसके बाद भागलपुर में 6 एक्टिव केस हो गए है. 

राजधानी में कोरोना के 27 मरीज
राजधानी पटना में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बीते शुक्रवार को प्रदेश के गया जिले में कोरोना से पहली मौत भी हो गई है. गया में महिला ने कोरोना से दम तोड़ा है. जिसके बाद से लोगों की चिंता बढ़ गई है. बता दें कि प्रदेश में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट omicron variant xbb 1.16 के मरीज भी मिल चुके है. ओमीक्रॉन के नए वेरिएंट से सासाराम की एक महिला संक्रमित पाई गई है.

यह भी पढ़ें- Opposition Unity: शरद पवार ने विपक्षी एकता के साथ किया 'खेला', जानिए कैसे फंस गए नीतीश कुमार

Trending news