Bihar News: युवक का संदिग्ध हालत में शव बरामद, गले पर गहरे जक्म के निशान, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1837890

Bihar News: युवक का संदिग्ध हालत में शव बरामद, गले पर गहरे जक्म के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: हत्या के कारणों का स्पष्ट जनाकारी नही हो सका है लेकिन परिजनों द्वारा पत्नी से विवाद में हत्या किया जाना बताया जा रहा है. घटब के बारे में जानकरी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि मृतक विगत एक महीने से अपने पत्नी के मौसा के घर गड़खा के अडूपुर में रहता था.

Bihar News: युवक का संदिग्ध हालत में शव बरामद, गले पर गहरे जक्म के निशान, जांच में जुटी पुलिस

पटना:  छपरा में एक युवक का गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. घटना गड़खा थाना क्षेत्र के अडूपुर गांव की है. मृतक अपनी पत्नी के मौसा के घर गया हुआ था वही उसकी हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान डेरनी थाना क्षेत्र के कोठेया गांव निवासी विनय कुमार (26वर्ष) पिता बिगन मांझी के रूप में हुआ है. मृतक के गले पर जख्म के गहरे निशान पाया गए है.

मौत की सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों द्वारा स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है. हत्या के कारणों का स्पष्ट जनाकारी नही हो सका है लेकिन परिजनों द्वारा पत्नी से विवाद में हत्या किया जाना बताया जा रहा है. घटब के बारे में जानकरी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि मृतक विगत एक महीने से अपने पत्नी के मौसा के घर गड़खा के अडूपुर में रहता था. बीच बीच मे अपने पैतृक घर डेरनी के कोठेया भी आया जाया करता था.

बुधवार को पत्नी के मौसा मौसी द्वारा जहर खाकर आत्महत्या किये जाने की सूचना दी गई, लेकिन घटनास्थल लार पहुचने के बाद मृतक के गले पर गहरा जख्म का निशान देखने को मिला. जिससे आशंका है कि गला दबाकर हत्या कर दिया गया है. मृतक के जीजा ने बताया कि पत्नी और पति में भी अक्सर विवाद होता था. मृतक विनय मांझी राजमिस्त्री का काम करता था, उसकी पत्नी के मौसा के घर का निर्माण कार्य चल रहा था उसी में एक माह से वहीं पर रहकर मजदूरी कर रहा था. किसी बात को लेकर मौसा से विवाद के बाद पत्नी को घर चलाने को कहा जिसके बाद विवाद हो गया और आज उसका शव बरामद किया गया है.

इनपुट- राकेश 

ये भी पढ़िए-  Disadvantages of Cashew: भगवान ने दी है 2 किडनी, इसका मतलब ये नहीं कि जरूरत से ज्यादा खाएं ये चीज, हो सकता है भारी नुकसान

 

Trending news