कौन हैं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पत्र लिखने वाली पिंकी के 'लवर' प्रभात, बोले- मुझे फंसा दिया
Advertisement

कौन हैं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पत्र लिखने वाली पिंकी के 'लवर' प्रभात, बोले- मुझे फंसा दिया

Bihar Girl Pinky Letter to Tejashwi Yadav: हालांकि पिंकी के द्वारा इस कथित प्रेमी का नाम सामने आने पर उन्होंने कहा कि  पिंकी ने उन्हें फंसवा दिया है. पिंकी के लवर का नाम प्रभात बांधुल्य हैं, जो कि साहित्यकार कलाकार हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कुछ पुस्तकें उपन्यास लिखने के साथ ही फिल्मों के लिए पटकथा लेखन और एकता कपूर के टीवी सीरियल के लिए कहानियां भी लिखी हैं. 

  कौन हैं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पत्र लिखने वाली पिंकी के 'लवर' प्रभात, बोले- मुझे फंसा दिया

पटनाः Bihar Girl Pinky Letter to Tejashwi Yadav: वैलेंटाइन वीक का दूसरा दिन है और बिहार में प्यार वाले इस हफ्ते में ऐसी दास्तान वायरल हो गई, जिसने बड़े ही मीठे शब्दों में सरकार की खामी को भी उजागर कर दिया और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को एक बार फिर रोजगार दिलाने का उनका वादा याद दिला दिया है. असल में बिहार की एक छात्रा अभ्यर्थी पिंकी ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पत्र लिखकर अपने दिल का हाल सुनाया और बताया कि सिस्टम की खामी की वजह से कैसे उसका प्यार मुकम्मल नहीं हो पा रहा है. पिंकी ने पत्र में अपने प्रेमी से इजहार न कर पाने की मजबूरी बताई थी. पत्र के वायरल होने के बाद अब पिंकी के वन साइडेड लवर भी सामने आए हैं, जिनका पिंकी ने पत्र में जिक्र किया है. 

प्रभात बांधुल्य हैं पिंकी के वन साइडेड लवर
हालांकि पिंकी के द्वारा इस कथित प्रेमी का नाम सामने आने पर उन्होंने कहा कि  पिंकी ने उन्हें फंसवा दिया है. पिंकी के लवर का नाम प्रभात बांधुल्य हैं, जो कि साहित्यकार कलाकार हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कुछ पुस्तकें उपन्यास लिखने के साथ ही फिल्मों के लिए पटकथा लेखन और एकता कपूर के टीवी सीरियल के लिए कहानियां भी लिखी हैं. मी़डिया से बातचीत में प्रभात ने बताया कि ' डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को चिट्ठी लिखकर पिंकी तो हिट हो गई, लेकिन उसने मुझे फंसवा दिया. अब उनकी असली वाली लवर नाराज हो गई है. अब जल्द ही उसे मनाना है.'

लेखक-साहित्यकार हैं प्रभात
बता दें कि प्रभात की लिखी दो पुस्तकें 'बनारस वाला इश्क' और 'यू कैन कॉल मी काफिर' चर्चा में रही हैं. उन्होंने 'कलटू और मैना' नाम से एक उपन्यास भी लिखा है. प्रभात की एक शॉर्ट फिल्म 'फिक्स रेट' भी आई है. प्रभात की हाल में आई भोजपुरी फिल्म 'लव स्टोरी ऑफ गाजीपुर' भी चर्चा में रही है. प्रभात ने बताया कि 'वह पिंकी को नहीं जानते हैं, लेकिन उसने मेरा नाम लेकर तेजस्वी को लिखे चिट्टी में जिस बेरोजगारी के दर्द को बयान किया है, उसका ये तरीका काबिले तारीफ है. डिप्टी सीएम से उसे उम्मीदें हैं. उसकी उम्मीदें पूरी होनी भी चाहिए क्योंकि यह उम्मीद सिर्फ पिंकी की नहीं, पूरे बिहार के बेरोजगारों की है.

 

Trending news