सीवान: Bihar News: बिहार के सीवान के लाल और असम राइफल्स के जवान शाहीद अली की ड्यूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई. जवान की मौत की खबर मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. जवान शाहीद अली की पत्नी जरीना परवीन का रो-रो कर बुरा हाल है. शहीद जवान महाराजगंज के चक महमूद निवासी खुश मोहम्मद का पुत्र शाहीद अली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजन गांव में शव आने का इंतजार कर रहे हैं. शाहीद अली जो असम राइफल्स में कार्यरत थे. उनकी मौत की खबर जब परिजनों को फोन पर मिली तो घर से लेकर पूरा इलाका मातमी सन्नाटा में डूब गया. जवान की 18 वर्ष पहले नौकरी हुई थी. वह छुट्टी बिताने के बाद डेढ़ माह पहले घर से दीमापुर ड्यूटी पर गये थे. असम राइफल्स के जवान की दो बेटी है. 7 वर्षीय आफरीन आल्या और 5 वर्षीय अतिफा आल्या. वहीं उसकी पत्नी गर्भवती भी है. गर्भवती का देख रेख करने वाला इस दुनिया को इतना जल्दी अलविदा कह देगा गांव वाले कभी सोचे नहीं थे.


शहीद जवान के मित्र शिक्षक मृत्युंजय सिंह ने बताया कि वह मिलनसार आदमी था. इसके जैसा अद्वितीय अद्भुत और पराक्रमी शायद ही कोई व्यक्ति होगा. अपने कर्मठता और अपने गरीबी को मात देकर वह 18 साल पहले असम राइफल में भर्ती हुआ. उसका एक ही सपना था कि बाल बच्चों को पढ़ा लिखा करके अच्छा व्यक्ति बनाएंगे, अच्छा घर बसाएंगे, मगर ऊपर वाले की नियति में कहीं खोट था जो इतना जल्दी इस धरती से उठा लिया. सबको अलविदा कह के शहीद हो गए. यह अपूरणीय क्षति है. इस क्षति की भरपाई नहीं की जा सकती. जवान का शव डिब्रूगढ़ एयरपोर्ट से पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट लाया जाएगा. वहां से जवान का शव पैतृक गांव चकमहमदा लाया जाएगा.
इनपुट- अमित कुमार सिंह, सीवान


यह भी  पढ़ें- Rajya Sabha Election 2024: भाजपा को राज्यसभा चुनाव में फायदा होना तय, सहयोगी दल राजद के भरोसे कांग्रेस और वामदल