Bihar News: श्रवण कुमार ने विपक्ष पर किया जोरदार हमला, कहा- दिखावे के लिए है इनका प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2344952

Bihar News: श्रवण कुमार ने विपक्ष पर किया जोरदार हमला, कहा- दिखावे के लिए है इनका प्रदर्शन

Bihar Politics: जेडीयू मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में अभी पूरी तरह से अपराध खत्म नहीं हुआ है लेकिन अपराध करने वाले किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. अगर कोई अपराध करता भी है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Bihar News: श्रवण कुमार ने विपक्ष पर किया जोरदार हमला, कहा- दिखावे के लिए है इनका प्रदर्शन

पटना: बिहार के जेडीयू मंत्री श्रवण कुमार शनिवार (20 जुलाई) को बिहारशरीफ पहुंचे. जहां उन्होंने सर्किट हाउस में दर्जनों लोगों की समस्याएं सुनीं और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए. इस दौरान मंत्री श्रवण कुमार ने आरजेडी और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा और कहा कि महागठबंधन का यह प्रदर्शन सिर्फ दिखावे के लिए है.

श्रवण कुमार का इंडिया गठबंधन पर निशाना
श्रवण कुमार ने कहा कि महागठबंधन का मकसद सिर्फ प्रदर्शन करना नहीं है, बल्कि पॉलिटिकल माइलेज लेना है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता जानती है कि इनके माता-पिता के समय में सरकार की क्या स्थिति थी और आज की स्थिति में क्या अंतर है. उन्होंने माना कि बिहार में पूरी तरह से अपराध खत्म नहीं हुआ है, लेकिन वर्तमान सरकार अपराधियों को बख्श नहीं रही है और सख्त कार्रवाई कर रही है.

सख्त कार्रवाई का दावा
मंत्री ने कहा कि इस सरकार में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जा रहा है और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने महागठबंधन के प्रदर्शन को सिर्फ दिखावे के लिए बताया. मंत्री श्रवण कुमार नालंदा के दो दिवसीय दौरे पर हैं और रविवार को बिहारशरीफ के मणिराम बाबा के अखाड़े मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. आज नालंदा के विभिन्न प्रखंडों में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है, जिनमें मंत्री श्रवण कुमार शामिल होंगे.

महागठबंधन का प्रतिरोध मार्च
शनिवार को महागठबंधन ने राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर प्रतिरोध मार्च निकाला और विरोध प्रदर्शन किया. इस मार्च पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रवण कुमार ने कहा कि किसी भी पॉलिटिकल पार्टी को राज्य के मुद्दे उठाने का अधिकार है. अगर महात्मा गांधी के बताए हुए रास्ते से सवाल उठते हैं, तो सरकार उस पर संज्ञान भी लेती है. श्रवण कुमार ने यह भी कहा कि महागठबंधन के नेता पॉलिटिकल माइलेज लेने के लिए यह सब कर रहे हैं, लेकिन बिहार की जनता सब जानती है और वह समझ सकती है कि इनका मकसद क्या है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार जनता के हित में काम कर रही है और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जा रहा है. महागठबंधन के विरोध प्रदर्शन को लेकर बिहार की राजनीति में हलचल मची हुई है और इस पर राज्य सरकार की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है. वहीं, श्रवण कुमार ने साफ कर दिया है कि सरकार अपराध के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है और करेगी.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: 9 जिलों में हल्की बारिश की संभावना, उमस भरी गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत

Trending news