Video: जब मंच से तेजप्रताप ने जगदानंद को किया टारगेट, बोले-अंकल मेरे से गुस्साए हैं क्या?
Advertisement

Video: जब मंच से तेजप्रताप ने जगदानंद को किया टारगेट, बोले-अंकल मेरे से गुस्साए हैं क्या?

Biahr News: स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह के दौरान तेजप्रताप ने कहा, 'जैसे लोग मेरे पिता से डरते थे, वैसे ही हमसे भी डरते थे.'

तेजप्रताप यादव का राजद प्रदेश अध्यक्ष पर बयान (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के प्रमुख विपक्षी दल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में सियासी गहमागहमी तेज हो गई है. पार्टी स्थापना दिवस पर जिस तरह से तेजप्रताप यादव (Tej Pratap yadav) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह (Jagdanand singh) पर निशाना साधा था. इसके बाद पार्टी के दो बड़े नेताओं के बीच की कड़वाहट सबों के सामने आ गई थी.

अब यह खबर सामने आ रही है कि जगदानंद सिंह ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, पार्टी स्थापना दिवस पर तेजप्रताप ने कहा कि हर जिले में पार्टी को एक एंबुलेंस या गाड़ी मुहैया कराना चाहिए ताकि जरूरत पड़ने पर पार्टी कार्यकर्ता बीमार लोगों को समय पर अस्पताल पहुंचा सकें. इसके बाद अपने इस प्रस्ताव पर उन्होंने कहा कि हमारे इस प्रस्ताव से कितने लोग सहमत हैं. 

मंच पर तेजस्वी के बगल में बैठे जगदानंद सिंह इस दौरान झपकी ले रहे थे. उन्होंने इस प्रस्ताव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो मंच से टारगेट करते हुए तेजप्रताप बोल पड़े लगता है जगदानंद अंकल मेरे इस प्रस्ताव से सहमत नहीं हैं. उन्होंने कहा कि लगता है जगदानंद अंकल मुझसे नाराज  हैं. तेजप्रताप के इतना बोलते ही तेजस्वी ने कुछ कहा जिसके बाद तेजप्रताप दूसरे मुद्दे पर बोलने लगे थे.

'अपने पिता की तरह बनने की कोशिश'
गौरतलब है कि RJD के 25वें स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह के दौरान तेजप्रताप ने कहा था कि पिताजी ने छात्र जीवन से राजनीति की शुरुआत की थी इसलिए मैंने भी अपना दाखिला बीएन कॉलेज में कराया था. बीएन कॉलेज के जिस क्लासरूम की जिस बेंच पर पिताजी बैठते थे, हम भी वहीं बैठे हैं'. पिता की विरासत पर से हक जमाते हुए उन्होंने कहा, 'मैं पिता लालू यादव की तरह हूं'.

'मुझे देखकर लोग कहते हैं कि यही लालू यादव है'
स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह के दौरान तेजप्रताप ने कहा, 'जैसे लोग मेरे पिता से डरते थे, वैसे ही हमसे भी डरते थे. ऐसा इस वजह से क्योंकि हम सिर्फ खरी बात करते हैं. मुझे देखकर लोग कहते हैं कि यही लालू यादव है. जब-जब विरोधियों ने अर्जुन पर वार किया तो श्रीकृष्ण ने उसका बचाव किया.  ऐसे ही जब तेजस्वी यादव पर हमला होगा, तो कृष्ण रूपी मैं उनके बचाव में रहूंगा.'

Trending news