PUBG को पछाड़ ये बना सबसे पॉपुलर Game!, रिलीज होते ही टूट गए रिकॉर्ड्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2401559

PUBG को पछाड़ ये बना सबसे पॉपुलर Game!, रिलीज होते ही टूट गए रिकॉर्ड्स

Black Myth Wukong: ब्लैक मिथ वूकोंग गेम को 20 अगस्त को प्लेस्टेशन और Tencent के WeGame प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया था. रिलीज़ के कुछ ही घंटों में इसे लाखों लोगों ने खेला, जिससे यह गेम तेजी से लोकप्रिय हो गया. इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह गेम PUBG को कड़ी टक्कर दे सकता है.

PUBG को पछाड़ ये बना सबसे पॉपुलर Game!, रिलीज होते ही टूट गए रिकॉर्ड्स

Black Myth Wukong: चीनी गेमिंग स्टूडियो गेम साइंस ने एक नया गेम बनाया है जिसका नाम 'ब्लैक मिथ: वूकोंग' है. यह गेम साइंस का पहला AAA टाइटल है, जो अपने लॉन्च के साथ ही एक नया रिकॉर्ड बना चुका है. इस गेम को प्लेस्टेशन और Tencent के WeGame प्लेटफॉर्म पर 20 अगस्त को लॉन्च किया गया था. लॉन्च के कुछ ही घंटों के भीतर इसे लाखों यूजर्स ने स्टीम किया और यह गेम PUBG को कड़ी टक्कर दे सकता है. साथ ही ये गेम अब बिहार के युवाओं और बच्चों की भी पहली पसंद बनता जा रहा है.

कैसा है 'ब्लैक मिथ: वूकोंग' गेम?
जानकारी के लिए बता दें कि 'ब्लैक मिथ: वूकोंग' एक एक्शन आरपीजी गेम है, जो चीनी क्लासिक कहानी 'जर्नी टू द वेस्ट' पर आधारित है. इस गेम में खिलाड़ी को Sun Wukong यानी बंदर राजा की भूमिका निभानी होती है. गेम में कई प्रकार के टास्क और चैलेंज दिए गए हैं, जो खेल को और भी रोमांचक बनाते हैं. इसमें खिलाड़ियों को कई प्रकार के जादू, ट्रांसफॉर्मेशन और स्टाफ तकनीक में महारत हासिल करनी होती है. हर एक कैरेक्टर के पीछे एक खास कहानी है, जो गेम को और दिलचस्प बनाती है.

लॉन्च हुआ था 'ब्लैक मिथ: वूकोंग' का ट्रेलर
'ब्लैक मिथ: वूकोंग' को 2014 में गेम साइंस के संस्थापक और पूर्व Tencent कर्मचारी फेंग जी ने बनाया था. इस गेम का ऑफिशल ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था, जिसने खूब लोकप्रियता हासिल की. चीन में गेम के लॉन्च होते ही इसने काफी हलचल मचा दी है. Weibo पर इससे जुड़े हैशटैग भी काफी ट्रेंड कर रहे हैं और इसे करीब 1 अरब से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गेम को लेकर गेमर्स में जबरदस्त उत्साह और क्रेज देखने को मिल रहा है.

Disclaimer : इस लेख में किसी भी गेम को प्रमोट नहीं किया गया है. यह खबर सिर्फ लोगों की जानकारी के लिए है. इस खबर को सभी लोग अपनी जिम्मेदारी से देखें.

ये भी पढ़िए- Bihar Top Richest Person: कौन है संजय के झा, जानें कितना है नेट वर्थ

Trending news