15 अगस्त 2021 को नीतीश के नाम दर्ज हुआ रिकॉर्ड, संजय झा बोले-CM ने बदली इतिहास की धारा
Advertisement

15 अगस्त 2021 को नीतीश के नाम दर्ज हुआ रिकॉर्ड, संजय झा बोले-CM ने बदली इतिहास की धारा

 बिहार में मुख्यमंत्री रहते हुए नीतीश कुमार ने 15 अगस्त 2021 के दिन 5474 दिन पूरे किए. संजय झा ने मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार की अब तक कि यात्रा को ऐतिहासिक बताया है.

सीएम नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने आजादी के बाद सबसे लंबे समय तक सीएम रहने का रिकार्ड बनाया है. 15वीं बार मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार ने किया झंडोत्तोलन (Flag Hoisting) किया है. इस मौके पर जल संसाधन मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) ने 15 ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की उपलब्धि बतायी है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए नीतीश कुमार ने 15 अगस्त 2021 के दिन 5474 दिन पूरे किए. संजय झा ने मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार की अब तक कि यात्रा को ऐतिहासिक बताया है. सीएम रहते हुए नीतीश कुमार ने बिहार का आत्मगौरव और आत्मविश्वास लौटाया है.

मंत्री संजय झा ने कहा कि पहले लोगों को खुद को बिहारी कहने में शर्म आती थी, अब नहीं है. हम बिहार परिवार की तरफ से सीएम का आभार व्यक्त करते हैं. बिहार में सुशासन का राज कायम कर मुख्यमंत्री ने इतिहास की धारा बदल दी.

इसके आगे झा ने कहा कि लालटेन के राज में लूट, भ्रष्टाचार, नरसंहार और जातीय हिंसा बिहार की पहचान बन चुके थे. 2005 में एक बड़े नेता ने उपहास करते हुए कहा था कि नीतीश कुमार के हाथ मे मुख्यमंत्री बनने की लकीर नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार न सिर्फ मुख्यमंत्री बने, बल्कि सबसे लंबे समय तक सीएम रहने का रिकार्ड बना लिया है.

Trending news