पटना में अपराधी हुए बेखौफ! दो किलो सोना और ढाई लाख नकदी लेकर भागे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1456075

पटना में अपराधी हुए बेखौफ! दो किलो सोना और ढाई लाख नकदी लेकर भागे

बिहार की राजधानी पटना में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ नजर आ रहे है. यहां बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना में अपराधी एक बार फिर से बेखौफ नजर आ रहे है. यहां बेखौफ अपराधियों ने हथियार के बल लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. राजधानी में बाइक सवार अपराधियों ने बिहटा के कन्हौली बाजार में स्थित गुप्ता ज्वेलरी दो किलो सोना और ढाई लाख नगद रुपए की लूट को अंजाम दिया है. 

लोगों ने लगाया जाम

इस घटना के विरोध में लोगों ने आरा-पटना मुख्य मार्ग को कन्हौली बाजार बाजार के समीप आगजनी कर जाम कर दिया है और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. वारदात की जानकारी मिलने के बाद करीब 1 घंटे बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जिस वजह से उसे लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, बिहटा के कन्हौली मोड़ स्थित गुप्ता ज्वेलरी दुकान में सुबह दुकान खोलते वक्त बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया है और दुकान से लगभग दो किलो सोना और ढ़ाई लाख रुपया लेकर फरार हो गए.  दुकानदार जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि ने बताया कि मेरा बेटा सुबह में दुकान खोलने गया था, इसी दौरान बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर लगभग 2 से डेढ़ किलो सोना सहित नगद रुपए लेकर फरार हो गए।

वहीं, घटना की पुष्टि करते हुए पटना पश्चिम सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बिहटा के कन्हौली बाजार स्थित गुप्ता ज्वेलर्स दुकान में दुकान खोलने के समय बाइक सवार अज्ञात अपराधियों के द्वारा पिस्टल के बल पर दो किलो आभूषण से भरा बैग सहित दो लाख नगद लेकर फरार हो गया. सूचना प्राप्त होने के बाद क्षेत्र में नाकाबंदी कर छापेमारी की जा रही है. साथ ही बाजार में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रही है.

Trending news