IPL 2023 Final: क्या फाइनल में बारिश बिगाड़ेगा खेल? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज
Advertisement

IPL 2023 Final: क्या फाइनल में बारिश बिगाड़ेगा खेल? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

IPL 2023 Final Weather Forecast: आईपीएल 2023 सीजन का फाइनल मैच आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला है. रविवार को यह महामुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन क्या क्वीलीफायर 2 की तरह इस मैच में भी बारिश होगी?

IPL 2023 Final: क्या फाइनल में बारिश बिगाड़ेगा खेल? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

पटना:IPL 2023 Final Weather Forecast: आईपीएल 2023 सीजन का फाइनल मैच आज चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाने वाला है. रविवार को यह महामुकाबला अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, लेकिन क्या क्वीलीफायर 2 की तरह इस मैच में भी बारिश होगी? गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खिताबी मुकाबला आज शाम 7.30 बजे से खेला जाने वाला है. जबकि इससे पहले क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. इस क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड कई बड़े सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे. शाम 6 बजे आईपीएल 2023 क्लोजिंग सेरेमनी का आगाज होगा.

बहरहाल, अहमदाबाद में रविवार के दिन मौसम का मिजाज कैसा रहेगा ये जानकारी सामने आ गई है. मौसम विभाग की मानें तो दोनों टीमों के फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, अहमदाबाद में रविवार के दिन बारिश की संभावनाएं न के बराबर हैं. अहमदाबाद का तापमान रविवार के दिन में तकरीबन 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. जबकि रात के समय तापमान घटकर तकरीबन 28 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है. वहीं, फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि मैच के दौरानबारिश नहीं होगी. यानि, फैंस चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच पूरे फाइनल मैच का लुफ्त उठा पाएंगे.

बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस को चेन्नई सुपर किंग्स से हार का सामना करना पड़ा था. इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स फाइनल में पहुंच गई. वहीं, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को एलिमिनेटर मैच में हराया. इस तरह मुंबई इंडियंस क्वालीफायर-2 में गुजरात टाइटंस से भीड़ी. बता दें कि आईपीएल 2023 सीजन के फाइनल मैच का लाइव ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होने वाला है. फैंस स्टार स्पोर्ट्स पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबले का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा फैंस फाइनल की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा का मजा भी अब OTT पर, प्रदीप पांडे की फिल्म जियो सिनेमा पर देख सकेंगे

 

Trending news