दानापुर दून पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ वार्षिक उत्सव, बच्चों ने पेश किए सांस्कृतिक कार्यक्रम
Advertisement

दानापुर दून पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ वार्षिक उत्सव, बच्चों ने पेश किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

वार्षिक उत्सव में बच्चों ने तरह-तरह की सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए. बच्चों के डांस ने अभिभावक और मुख्य अतिथियों का मन मोह लिया.

दानापुर दून पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ वार्षिक उत्सव, बच्चों ने पेश किए सांस्कृतिक कार्यक्रम

पटना : पटना दून पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव का आयोजन किया गया. जिसमें बच्चों के द्वारा तरह-तरह की सांस्कृतिक कार्यक्रम कर अभिभावक का मन मोहा, तो वही छात्रों के द्वारा फास्ट फ्रूट और खाने-पीने की 29 स्टोल लगाया गया. जिसमें सभी स्टॉल का डायरेक्टर और मुख्य अतिथि के द्वारा फीता काटकर उद्घाटन किया गया है.

वार्षिक उत्सव में बच्चों ने पेश किए सांस्कृतिक कार्यक्रम
बता दें कि वार्षिक उत्सव में बच्चों ने तरह-तरह की सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए. बच्चों के डांस ने अभिभावक और मुख्य अतिथियों का मन मोह लिया. वही छात्रों के द्वारा फास्ट फ्रूट और खाने-पीने की 29 स्टोल लगाया गया. अभिभावक बच्चे और मुख्य अतिथि सभी स्टॉल पर बने व्यंजन का लुप्त लिया. स्कूल संस्थापक का कहना है कि हर साल हम लोग इस तरह का आयोजन 25 दिसंबर को करते हैं उसी को लेकर इस बार भी आयोजन किया गया है.

कार्यक्रम में बच्चों की अतिथियों ने की प्रशंसा
कार्यक्रम में आर्मी से आए हुए कर्नल पीके चक्रवर्ती ने बताया कि इस तरह का आयोजन सभी स्कूल में होनी चाहिए. जिससे बच्चों को पैसे की अहमियत पता चलती है, साथ ही खाने बनाने की भी प्रशिक्षण मिल जाता है. वही मुख्य अतिथि डॉ अशोक कुमार सिन्हा ने बताया कि विद्यालय में इस कार्यक्रम को देखकर हम लोग भी बच्चे बन गए और हमें लगता है कि अभी हम बच्चा ही रहे तो फायदा है. इस तरह की आयोजन बच्चों को काफी सीखने की क्षमता प्रदान करती है और सभी विद्यालय में इस तरह की आयोजन होनी चाहिए. जिससे बच्चों को पैसे की अहमियत के साथ-साथ दुनियादारी पता चल पाए.

इनपुट- इस्तियाक खान

ये भी पढ़िए - Bihari Girl in Pakistan: पाकिस्तान में भी बिहार की जय-जयकार, इस लड़की ने बताया कैसा है खाना, सभ्यता और रहन-सहन

Trending news