Ind Vs Sa: दीपक चाहर ने दिखाई शानदार खेल भावना, अफ्रीकी बल्लेबाज को नहीं किया आउट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1381048

Ind Vs Sa: दीपक चाहर ने दिखाई शानदार खेल भावना, अफ्रीकी बल्लेबाज को नहीं किया आउट

Deepak Chahar: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीन टी 20 मैचों की सीरीज के आखिरी टी-20 मैच में भारत 49 रनों से हार गई.देश के सबसे साफ शहर का लगातार छठी बार रुतबा पाने वाले इंदौर में भारतीय टीम अफ्रीका का 3-0 से सफाया नहीं कर सकी. इस हार के बाद सीरीज 2-1 से भारत के नाम रही.

Ind Vs Sa: दीपक चाहर ने दिखाई शानदार खेल भावना, अफ्रीकी बल्लेबाज को नहीं किया आउट

पटना: Deepak Chahar: साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीन टी 20 मैचों की सीरीज के आखिरी टी-20 मैच में भारत 49 रनों से हार गई.देश के सबसे साफ शहर का लगातार छठी बार रुतबा पाने वाले इंदौर में भारतीय टीम अफ्रीका का 3-0 से सफाया नहीं कर सकी. इस हार के बाद सीरीज 2-1 से भारत के नाम रही. इस मैच में भारत की हार के बावजूद कई ऐसे पल आए जिसने भारतीय दर्शकों को रोमांचित करने के साथ साथ हैरान भी किया. भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच के दौरान शानदार खेल भावना का परिचय दिया.  जिसकी हर तरप तारीफ हो रही है. 

दीपक चाहर ने दिखाई शानदार खेल भावना 
आखिरी टी-20 मैच में तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शानदार खेल भावना दिखाकर सबका दिल जीत लिया. दरअसल, मैच के 16वें ओवर में उनके पास अफ्रीकी बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स को 'मांकडिंग' के तरीके से रनआउट करने का अच्छा मौका था पर उन्होंने ट्रिस्टन स्टब्स को आउट नहीं किया. चाहर ने अफ्रीकी बल्लेबाज ट्रिस्टन स्टब्स को सिर्फ चेतावनी दी और हंसते हुए गेंदबाजी करने वापस अपने रनअप पर लौट गए. चाहर के इस खेला भावना की हर तरफ तारीफ हो रही है. 

दीपक चाहर ने ही किया आउट
बाद में दीपक चाहर ने ही स्टब्स का विकेट लिया. आर. अश्विन को कैच थमा कर स्टब्स पवेलियन लौटे. आउट होने से पहले स्टब्स ने 18 गेंदों का सामना कर 23 रन बनाए. बता दें कि हाल ही में भारतीय महिला टीम इंग्लैंड के दौरे पर गई थी. वहां टीम की गेंदबाज दीप्ति शर्मा ने इंग्लैंड के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में बल्लेबाज चार्ली डीन को बॉल फेंकने से पहले नॉन स्ट्राइक छोड़ने पर रन आउट कर दिया था. जिसके बाद  इस मांकडिंग आउट पर खूब बवाल भी हुआ था.

ये भी पढ़ें- Vijayadashami 2022: हर व्यक्ति को लेनी चाहिए रावण से ये सीख, बदल जाएगी जिंदगी

Trending news