धन योग में बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, चौतरफा बरसेगा पैसा, होगी दिन दुगनी और रात चौगनी तरक्की
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1813240

धन योग में बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, चौतरफा बरसेगा पैसा, होगी दिन दुगनी और रात चौगनी तरक्की

Dhana yoga: ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि हर ग्रह एक निश्चित समय में अपनी स्थिति में बदलाव करता है. इस दौरान युक्ति बनती हैं. इसी कड़ी में लग्न से 5वीं राशि शुक्र की राशि है और शुक्र तथा शनि क्रमशः 5वें तथा 11वें स्थान पर स्थित हैं, इसी वजह से धन योग का निर्माण हो रहा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: Dhana yoga: ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है कि हर ग्रह एक निश्चित समय में अपनी स्थिति में बदलाव करता है. इस दौरान युक्ति बनती हैं. इसी कड़ी में लग्न से 5वीं राशि शुक्र की राशि है और शुक्र तथा शनि क्रमशः 5वें तथा 11वें स्थान पर स्थित हैं, इसी वजह से धन योग का निर्माण हो रहा है. इस योग के बनने के बाद कई राशियों को धन लाभ मिलेगा. तो आइये जानते हैं कि किन राशियों को धन लाभ मिलने वाला है: 

मेष राशि

मेष राशि के 9वें घर में हैं. इस वजह से जातकों का मन अध्यात्मिक चिंतन की तरफ बढ़ेगा. ऑफिस में आप को दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. बॉस के साथ आप की लड़ाई हो सकती है. बिजनेस में आप को नई डील मिल सकती है. आप को जल्द ही एक नया ऑफर मिल सकता है. छात्रों को भी सफलता मिल सकती है और उन्हें एक नई नौकरी भी मिल सकती है. 

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए ये समय काफी अच्छा रहेगा. हालांकि इस दौरान गुस्सा ना करें. अपनी समझ के साथ आगे बढे. वर्कप्लेस पर कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आप को मेहनत का फल मिलेगा. न्याय विभाग से जुड़े हुए लोगों को भी लाभ मिल सकता है. आप की निजी जिंदगी में भी खुशियां आएंगी. 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को इस समय अपनी मेंटल हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए. कोई भी फैसला जल्दबाजी में ना करें. ऑफिस में आप को सफलता मिल सकती है. इस वजह से आप के सम्मान में वृद्धि हो सकती है. आप को नज़र दोष से बचने की जरूरत है. 

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को अपनी सोच सकरात्मक रहने की जरूरत है. आप को बेवजह तनाव लेने की जरूरत नहीं है. आप के जीवन में बड़ा बदलाव आ सकता है. आप को धैर्य बनाए रखने की जरूरत है. भगवान् पर भरोसा करें. आप का निजी जिंदगी में भी बदलाव आ सकता है. योग करें. 

कर्क राशि

आप को अपनी सेहत पर ध्यान की जरूरत है. आप का हाजमा बिगड़ सकता है. बाहर का खाने से दूर रहें. तनाव से दूर रहें. वर्कप्लेस बदल सकता है. आप यात्रा पर जा सकते हैं. निजी जिंदगी पर काम का दबाव बढ़ सकता है.अपनी सूझबुझ का प्रयोग करें.

Trending news