ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के दुकान में लगी आग, फर्नीचर जलकर खाक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1379428

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के दुकान में लगी आग, फर्नीचर जलकर खाक

ब्राजील में हुए डेफ ओलंपिक गेम्स मैं भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए बैडमिंटन मैं गोल्ड मेडल लाने वाले वैशाली हाजीपुर के रहने वाले रितिक आनंद के फर्नीचर दुकान में बीती रात आग लग जाने से पूरे शहर में अफरा-तफरी मच गई.  आग ने पूरी तरह से दुकान को जलाकर किया खाक  मिली सूचना पर दमकल

(फाइल फोटो)

हाजीपुर : ब्राजील में हुए डेफ ओलंपिक गेम्स मैं भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए बैडमिंटन मैं गोल्ड मेडल लाने वाले वैशाली हाजीपुर के रहने वाले रितिक आनंद के फर्नीचर दुकान में बीती रात आग लग जाने से पूरे शहर में अफरा-तफरी मच गई. 

आग ने पूरी तरह से दुकान को जलाकर किया खाक 
मिली सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची आग को काबू करने के प्रयास में जुट गई. आपको बता दें कि हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड यादव चौक अनवरपुर चौक के बीच मां भगवती कॉप्लेक्स में आग लग जाने से दर्जनों दुकान इसकी चपेट में आ गए. देखते ही देखते आग की लपटें और धुआं काफी दूर तक दिखाई पड़ने लगा. आग का प्रकोप कितना भयानक था इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रितिक आनंद की दुकान इस आग में पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. 

काफी मशक्कत के बाद बुझाई गई आग 
आग बुझाने मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने इसे बुझाने का भरपूर प्रयास किया. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. हालांकि आग लगने से उसके आसपास के चंद दुकानों को ही नुकसान पहुंचा है लेकिन रितिक आनंद का दुकान इस आग की भेंट चढ़ गया.  

समय रहते आग के बारे में पता चल जाने से जल्द आग पर पाया गया काबू 
बताया जा रहा है की समय रहते आग के बारे में पता चल जाने से जल्द आग पर काबू पा लिया गया. अन्यथा काफी बड़ा हादसा हो सकता था. वही ओलंपिक विजेता रितिक आनंद के पिता उदय सिंह ने बताया की सीढ़ी घर में आग लगी थी जिसके कारण सभी दुकानों में धुआं फैल गया. नुकसान का भी आकलन नहीं किया जा सकता है. नुकसान कितना हुआ इसकी जानकारी अब दिन के समय दुकान की हालत को देखकर ही लगाया जा सकता है. 
(Report-Vikash Anand)

Trending news