Foot Fetish: यहां पैरों की तस्वीर बेचकर कमाते हैं करोड़ों, जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1821960

Foot Fetish: यहां पैरों की तस्वीर बेचकर कमाते हैं करोड़ों, जानकर हो जाएंगे हैरान

अगर आपको कहा जाए कि कोई अपनी पैरों की तस्वीरों को दिखाकर करोड़ों कमा रहा है तो शायद ही आप भरोसा कर पाएं. वैसे आपको बता दें कि इस जमाने भी असंभव कुछ भी नहीं है. यह दुनिया एक ऐसा बाजार बन गया है जहां सबकुछ बेच पाना संभव है.

(फाइल फोटो)

Foot Fetish: अगर आपको कहा जाए कि कोई अपनी पैरों की तस्वीरों को दिखाकर करोड़ों कमा रहा है तो शायद ही आप भरोसा कर पाएं. वैसे आपको बता दें कि इस जमाने भी असंभव कुछ भी नहीं है. यह दुनिया एक ऐसा बाजार बन गया है जहां सबकुछ बेच पाना संभव है. ऐसे में पिछले कुछ सालों से फीट या फुट फेटिश की चर्चा खूब हो रही है. 

मतलब साफ है कि अंग दिखाने के बदले पैर दिखाइए और करोड़ों कमाइए. दरअसल लोगों के अंदर कामुकता के भाव कई तरह से आ सकते हैं. वह आपके पहनावे को देखकर हो सकता है, आपके शरीर के अंगों को देखकर आपके चेहरे की संरचना, रंग, स्वरूप को देखकर आपके चलने के तरीके को देखकर, बोलने के तरीके, व्यवहार या फिर शरीर के किसी हिस्से को देखकर. ऐसा ही एक प्रचलित कामुकता का तरीका है फेटिश या फीट. जिसमें पैर को देखकर उत्तेजना तेज होती है. 

ये भी पढ़ें- बुधादित्य योग में नागपंचमी पर करें कालसर्प दोष शांति की पूजा, फिर देखें चमत्कार

मतलब साफ है कि फुट फेटिश एक ऐसी कंडीशन है जिसमें लोग पैर देखकर उत्तेजित हो जाएं या कहें तो उनकी कामुकता बढ़ जाएं. ऐसे में यहां पूरी कामुकता का आधार आपके सुंदर पैर हैं. वह भी पैरों की तस्वीरें और वीडियोज ही इसका सहारा हैं. ऐसे में आपको बता दें कि सामान्यतः फुट फेटिश किसी ना किसी रूप में सामान्य जोड़ों की भी पसंद रहे हैं. 

ऐसे में आपको बता दें कि इस जमाने में जब इंटरनेट के साथ पूरी दुनिया जुड़ी हुई है ऐसे में फुट फेटिश के जरिए करोड़ों की कमाई भी की जा रही है. लेकिन, लोग इस पर बात करने से जरूर बचते हैं. 

नोट:- इसमें दी गई जानकारी रिसर्च के आधार पर अलग-अलग जगहों से प्राप्त तथ्यों से तैयार की गई है. इसको लेकर किसी तरह का दावा हमारी तरफ से नहीं किया जाता है. 

Trending news