पटना : केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी के बिहार दौरे पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह इस देश को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने गिरिराज सिंह से ओवैसी के बिहार दौरे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि ओवैसी नहीं जिन्ना का जिन्न आ गया है. ओवैसी इस देश के ऐसे नेता हैं जो भारत को वापस 1947 की स्थिति में लाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ओवैसी के अंदर जिन्ना का जिन्न है. जो ओवैसी राष्ट्रगीत और राष्ट्रगान में उपस्थित नहीं होते हैं, जिनका भाई ये कहता है कि 15 मिनट में हम हिंदुओं को भारत को साफ कर देंगे, उस ओवैसी का बिहार में विरोध होना चाहिए.


असदुद्दीन ओवैसी बिहार दौरे पर आज यानी शनिवार को पटना पहुंचे, वह काराकाट में अपने प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे. इस सीट पर ओवैसी ने अति पिछड़ी जाति से आने वाली प्रियंका चौधरी को टिकट देकर चुनावी मैदान में उतारा है. इस सीट पर एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया गठबंधन से राजाराम सिंह को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, भोजपुरी स्टार पवन सिंह निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं.


बिहार दौरे पर पटना पहुंचने के दौरान ओवैसी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को निशाने पर लिया. भाजपा को 400 सीट दें, मुस्लिम आरक्षण को खत्म कर देंगे', अमित शाह के इस बयान पर ओवैसी ने कहा कि वह आरक्षण के साथ-साथ संविधान को भी खत्म कर देंगे, ये सब उनके इरादे हैं.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए- MS Dhoni-Sakshi Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी ने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर किया मतदान, देखें फोटो