Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह आएंगे बिहार, लोकसभा 2024 चुनाव के लिए भरेंगे हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1537989

Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह आएंगे बिहार, लोकसभा 2024 चुनाव के लिए भरेंगे हुंकार

Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर से बिहार दौरे पर आने वाले हैं. बीते 4 माह में अमित शाह का यह तीसरा बिहार दौरा होगा. अगले महीने की 22 फरवरी को अमित शाह पटना आएंगे. 

Amit Shah in Bihar: गृह मंत्री अमित शाह आएंगे बिहार, लोकसभा 2024 चुनाव के लिए भरेंगे हुंकार

पटनाः Amit Shah in Bihar: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर से बिहार दौरे पर आने वाले हैं. बीते 4 माह में अमित शाह का यह तीसरा बिहार दौरा होगा. अगले महीने की 22 फरवरी को अमित शाह पटना आएंगे. 22 फरवरी को पटना में स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

22 फरवरी को अमित शाह आएंगे पटना
समाचार एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री अमित शाह 22 फरवरी को पटना आ रहे है. 22 फरवरी को पटना में बापू सभागार में  आयोजित होने वाले किसान मजदूर समागम में शामिल होंगे. मिली जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी के सांसद विवेक ठाकुर आयोजित कर रहे है. 

मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे अमित शाह 
इस कार्यक्रम में अमित शाह को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया जा रहा है. वहीं बता दें कि अमित शाह इससे पहले सीमांचल के किशनगंज और पूर्णिया में 23 और 24 सितंबर 2022 को आए थे. इसके ठीक 20 दिन बाद ही 12 अक्टूबर को जेपी की जयंती के मौके पर छपरा के सिताबदियारा पहुंचे थे. वहीं अब एक बार फिर आगामी 22 फरवरी को अमित शाह पटना पहुंचेगे. 

चुनाव को लेकर भर सकते है हुंकार 
माना जा रहा है कि अमित शाह का यह दौरा भी राजनीतिक रूप से काफी व्यापक होगा. 22 फरवरी को भी अमित शाह मंच पर लोकसभा 2024 के चुनाव को लेकर हुंकार भर सकते है. 

वहीं समाचार एजेंसी के मुताबिक विवेक ठाकुर ने बताया कि अमित शाह 22 फरवरी को बिहार आएंगे. पटना में आयोजित स्वामी सहजानंद सरस्वती जयंती समारोह में हिस्सा लेंगे. कार्यक्रम के दौरान अमित शाह बड़ी तादाद में किसानों को संबोधित करेंगे. वहीं विवेक ठाकुर ने आगे बताया कि स्वामी सहजानंद सरस्वती भारत के सबसे बड़े किसान थे. हालांकि उन्हें उचित स्थान नहीं दिया गया जो इतिहास में उन्हें मिलना चाहिए था.         

यह भी पढ़ें- Indian Railways: यात्रीगण ध्यान दें, कोहरे ने थामी ट्रेनों की रफ्तार, 16 ट्रेनें लेट, 326 रद्द, देखें पूरी लिस्ट

Trending news