IND vs ENG Watch Live for Free: भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल फ्री में यहां देखें, जानें कितने बजे खेला जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1433815

IND vs ENG Watch Live for Free: भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल फ्री में यहां देखें, जानें कितने बजे खेला जाएगा

IND vs ENG Watch Live for Free: टी20 वर्ल्ड कप 2022(T20 World Cup 2022) के दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड (India vs England)  टीमें एक दूसरे से टकराएंगी. इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पाकिस्तान के साथ खेलेगी.

IND vs ENG Watch Live for Free: भारत-इंग्लैंड सेमीफाइनल फ्री में यहां देखें, जानें कितने बजे खेला जाएगा

पटना: IND vs ENG Watch Live for Free: टी20 वर्ल्ड कप 2022(T20 World Cup 2022) के दूसरे सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड (India vs England)  टीमें एक दूसरे से टकराएंगी. इस मैच में जीतने वाली टीम फाइनल में पाकिस्तान के साथ खेलेगी. बता दें कि भारत ने सुपर 12 चरण में 5 गेम खेले और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना एकमात्र मुकाबला हार गया. भारत ने शेष 4 मैचों में से सभी जीते. भारतीय टीम ने ग्रुप 1 अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर सुपर 12 चरण का अंत किया. दूसरी ओर, इंग्लैंड ने सुपर 12 में 5 मैच खेले जिसमें 3 जीते और 1 हारे जबकि एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया. 

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले इस मुकाबले का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है तो आइए इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में आपको बताते हैं.

कितने बजे से खेला जाएगा ?

भारत और इंग्लैंड के बीच टी 20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से खेला जाएगा.

किस टीवी चैनल पर होगा प्रसारित?

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आधिकारिक प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर आप हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ भारत और इंग्लैंड के इस मैच को देख सकते हैं.

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं मैच?

भारत में इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देखी जा सकती है.

फ्री में कैसे देखें भारत और पाकिस्तान मैच?

इस मैच का प्रसारण डीडी फ्री डिश में डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है. डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है. ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए भी  इस मैच को देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IND VS ENG Weather Report: भारत-इंग्लैंड के मैच पर बारिश का साया, जानिए कैसा रहेगा मौसम

Trending news