IND Vs ENG Live Adelaide weather report: भारत-इंग्लैंड के मैच पर बारिश का साया, जानिए कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1433553

IND Vs ENG Live Adelaide weather report: भारत-इंग्लैंड के मैच पर बारिश का साया, जानिए कैसा रहेगा मौसम

IND Vs ENG Live Adelaide weather report: एडिलेड में सुबह के समय हल्की बारिश के आसार हैं लेकिन मैच के समय मौसम बिलकुल साफ रहेगा. यानी बिना किसी रुकावट के मैच पूरा हो सकेगा.

भारत बनाम इंग्लैंड मैच टी-20 विश्व कप सेमीफाइनल 2.

पटना:  India Vs England Live Adelaide weather report: भारत और इंग्लैंड के बीच एडिलेड के ओवल मैदान में टी-20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेल जाएगा. इसको लेकर सभी की निगाह टिकी हैं. इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी जबकि हारने वाली टीम को घर रवाना होना पड़ेगा.

ग्रुप में टॉप पर भारत
भारत अपने ग्रुप में 8 अंकों के साथ टॉप पोजिशन पर है जबकि इंग्लैंड अपने ग्रुप में 7 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है. भारत अगर इस मुकाबले को जीतता है तो वो 13 नवंबर को पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 विश्व कप के फाइनल में खेलेगा. 

15 साल बाद पूरा होगा विश्वकप जीतने का सपना?
भारत ने आखिरी बार 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी-20 विश्व कप का खिताब जीता था, उसके बाद से टीम इंडिया 15 साल से खिताब का इंतजार कर रही है. रोहित शर्मा क्या भारत को ये खिताब दिलवा पाएंगे ये देखना दिलचस्प होगा.

कैसा रहेगा मौसम? (Ind Vs Eng Weather Report)
मौसम की बात करें तो मैच के दिन  एडिलेड में तापमान 13-22 डिग्री सेल्सियस रहेगा. रात में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. सुबह भी हल्के बादल छाए रहेंगे और उसके बाद दोपहर में धूप खिली रहेगी. हवाएं दक्षिण/पश्चिम से 15 से 25 किमी/घंटा की रफ्तार से चलेंगी.

बारिश की कितनी संभावना
मैच में बारिश भी खलल डाल सकती है लेकिन इसकी संभावना केवल 8 से 18 प्रतिशत है जबकि ह्यूमिडिटी 73-82 फीसदी के बीच रहेगी. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच हुए मैच में बारिश ने खलल डाला था, जिसके बाद मैच को 16 ओवर का कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें-ICC T20 World Cup India Vs England: भारत और इंग्लैंड का कब, कहां और कितने बजे होगा मैच, यहां देखें LIVE Streaming

Trending news