IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की जर्सी में शेयर की तस्वीर, फैंस ने किया वेलकम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1981501

IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की जर्सी में शेयर की तस्वीर, फैंस ने किया वेलकम

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2024 के लिए एक बार फिर से मुंबई इंडियंस का दामन थाम लिया है. वहीं मुंबई की जर्सी में उन्होंने फोटो शेयर की है.

IPL 2024: हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की जर्सी में शेयर की तस्वीर, फैंस ने किया वेलकम

पटना: Hardik Pandya Mumbai Indieans: हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 से पहले एक बार फिर से मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए हैं. आईपीएल 2024 के लिए मुंबई ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. बता दें कि हार्दिक पांड्या इससे पहले गुजरात टाइटंस की टीम में थे. बतौर कप्तान पांड्या ने गुजरात टाइटंस को चैंपियन भी बना चुके हैं. लेकिन दो साल के अब मुंबई में उनकी वापसी हो गई है. वहीं सोशल मीडिया पर उन्होंने टीम की जर्सी पहनकर फोटो शेयर की है. इस फोटो पर फैंस के कई तरह के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं.

बता दें कि 2022 में हार्दिक पांड्या को गुजरात का कप्तान बनाया गया था. यह सीजन हार्दिक पांड्या के लिए काफी अच्छा रहा था. पांड्या ने इस सीजन में 15 मैचों में 487 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक लगाए थे. इसके बाद पांड्या ने आईपीएल 2023 में 16 मैच खेले और इस दौरान उन्होंने कुल 346 रन बनाए थे. पांड्या ने इस सीजन में कुल 2 अर्धशतक लगाए थे. बतौर कप्तान 2022 में उन्होंने टीम को चैंपियन बनाया था. वहीं 2023 में पांड्या की टीम फाइनल तक पहुंची थी. वहीं आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था.

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका करियर दिखाया गया है. इस वीडियो में हार्दिक की कई तस्वीरें दिखाई दीं. पांड्या की पोस्ट पर फैंस के कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले. मुंबई के फैंस ने पांड्या का टीम में वापस से वेलकम किया है. वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने पांड्या को ट्रोल किया है. बता दें कि आईपीएल हार्दिक पांड्या का करियर अब तक शानदार रहा है. अब तक खेले गए 123 आईपीएल मुकाबले में उन्होंने 2309 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 10 अर्धशतक निकले हैं. पांड्या ने इस दौरान 53 विकेट भी लिए हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar News: पोल्ट्री फार्म संचालक की संदिग्ध स्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Trending news