Nikhil Mandal Tweet: जदयू नेता का दावा, इस तारीख को राष्ट्रीय पार्टी बन जाएगी JDU
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1534686

Nikhil Mandal Tweet: जदयू नेता का दावा, इस तारीख को राष्ट्रीय पार्टी बन जाएगी JDU

निखिल मंडल (जदयू नेता) ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि जदयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल जाएगा. उन्होंने इसके लिए बकायदे तारीख भी बताई है

Nikhil Mandal Tweet: जदयू नेता का दावा, इस तारीख को राष्ट्रीय पार्टी बन जाएगी JDU

पटनाः JDU Bihar Politics: बिहार की राजनीति में बयानबाजियों का दौर जारी है. पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान से जहां सत्ता पक्ष और महागठबंधन की गांठे ढीली पड़ती दिख रही हैं तो वहीं दोनों ही नेता अपने बयानों से नीतीश vs तेजस्वी वाले फ्रेज को हवा दे रहे हैं. राजद के लोग जहां बार-बार कह रहे हैं कि तेजस्वी सीएम बनेंगे वहीं जदयू के लोग भी यह जताने से नहीं चूक रहे हैं कि हमारे नेता नीतीश ही हैं. इन सबके जदयू नेता निखिल मंडल के एक ट्वीट ने सबको चौंका दिया है. 

जदयू नेता निखिल मंडल ने किया ट्वीट
निखिल मंडल (जदयू नेता) ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि जदयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिल जाएगा. उन्होंने इसके लिए बकायदे तारीख भी बताई है. निखिल मंडल ने लिखा- "आज से ठीक 43 दिनों बाद, हम सब मिलकर आदरणीय नेता श्री नीतीश कुमार जी की सोच और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय ललन सिंह जी की मेहनत के बदौलत अपनी पार्टी जदयू को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा दिला लेंगे. लिख कर रख लीजिए डेट - मार्च 2, 2023."

पहले भी होती रही है यह बात
नीतीश कुमार के पीएम मैटिरियल वाले बयानों के बीच इस तरह की बात कहकर और एक तारीख बताकर निखिल मंडल ने बड़ी बात कह दी है. इसके पहले भी जेडीयू की ओर से पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की बात होती रही है. 10 दिसंबर को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद ललन सिंह को सीएम नीतीश ने भी जेडीयू को राष्ट्रीय पार्टी बनाने का लक्ष्य दिया था. राष्ट्रीय अध्यक्ष की दूसरी पारी शुरू करने के साथ ललन सिंह ने कहा था कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है. हमे नागालैंड में चुनाव जीतने होंगे. मणिपुर में चुनाव में जीत हासिल करनी होगी. अगर हम एक पार्टी के रूप में काम करेंगे, तो हमें जरूर सफलता मिलेगी. 

 

Trending news