JDU प्रदेश अध्यक्ष ने लालू यादव को बताया 'धृतराष्ट्र', विपक्ष ने किया पलटवार
Advertisement

JDU प्रदेश अध्यक्ष ने लालू यादव को बताया 'धृतराष्ट्र', विपक्ष ने किया पलटवार

बिहार के विकास को कमतर बताने पर RJD सुप्रीमो लालू यादव पर अब JDU निशाना साध रही है. 

 

JDU प्रदेश अध्यक्ष ने लालू यादव को बताया 'धृतराष्ट्र(फाइल फोटो)

Patna: नीति आयोग की रिपोर्ट आने के बाद बिहार में राजनीति शुरू हो गई है. बिहार के विकास को कमतर बताने पर RJD सुप्रीमो लालू यादव पर अब JDU निशाना साध रही है. 

JDU प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा (Umesh Singh Kushwaha) ​ने कहा कि बिहार में फिसड्डी राज्यों में धकेलने वाले RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद को विकास पर अब बोलने का कोई हक नहीं है. जिन लोगों की वजह से बिहार बदनाम हो चुका था, अब वहीं लोग बिहार के विकास की चिंता करने लगे हैं. लालू यादव पुत्र मोह में धृतराष्ट्र हो चुके हैं, जिस कारण वो राज्य के विकास का गलत पैमाना पेश कर रहे हैं. 

JDU के प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा लालू यादव को धृतराष्ट्र कहे जाने पर RJD के विधायक भाई वीरेंद्र ने निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष बनने से कोई नेता नहीं हो जाता है. वो चुनाव भी नही जीत पाए थे और देश अध्यक्ष बने हुए हैं. उनके राजनीतिक करियर में लालू प्रसाद का योगदान रहा है. ऐसे में उन पर इस तरह का कटाक्ष सही नहीं हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें किसी पर कटाक्ष करना है तो वो अपने मुख्यमंत्री पर कर सकते हैं. जो लगातार 16 साल से राज्य के मुख्यमंत्री हैं. उनके रहते हुए भी राज्य में विकास नहीं हो रहा है. 

 भी पढ़ें: BPSC 64th Final Result: बीपीएससी 64वीं परीक्षा का रिजल्ट जारी, जानें कौन हैं 10 टॉपर

BJP MLC नवल यादव ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष का लालू यादव को धृतराष्ट्र कहना गलत नहीं हैं. इसका मतलब है कि वो राज्य के लिए चिंतित नहीं है बल्कि उनके लिए उनका परिवार ही सब कुछ हैं. उस वजह से JDU प्रदेश अध्यक्ष ने कोई गलत शब्द का इस्तेमाल नही किया है. बिहार में विकास हुआ है या नहीं इस बात को बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है. 

JDU के प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर कांग्रेस के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि लालू यादव दलित समाज के मसीहा रहे हैं. इसके अलावा उनके नेता ने सरकार बनाने के लिए सभी का सहारा लिया है. उन्हें अपने ही नेता पर सवाल उठाना चाहिये.

Trending news