Lord Ganesha Mantra Upay: बुधवार को गणेश जी के मंत्रों से कर लीजिए ये खास उपाय, हमेशा भरी रहेगी तिजोरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1523598

Lord Ganesha Mantra Upay: बुधवार को गणेश जी के मंत्रों से कर लीजिए ये खास उपाय, हमेशा भरी रहेगी तिजोरी

Lord Ganesha Mantra Upay: भगवान श्रीगणेश को सनातन परंपरा में प्रथम देवता, आरंभ-शुभारंभ का स्वामी माना गया है. वह सभी संकटों को हर लेते हैं और बुद्धि-आरोग्य के दाता भी हैं. गणेश जी को ऋद्धि-सिद्धि दाता भी कहते हैं. बुधवार का दिन श्रीगणेश जी की पूजा का होता है और आज के दिन आप कुछ खास मंत्रों के साथ उनकी पूजा करेंगे तो इसका अचूक लाभ प्राप्त होगा. 

Lord Ganesha Mantra Upay: बुधवार को गणेश जी के मंत्रों से कर लीजिए ये खास उपाय, हमेशा भरी रहेगी तिजोरी

पटनाः Lord Ganesha Mantra Upay: भगवान श्रीगणेश को सनातन परंपरा में प्रथम देवता, आरंभ-शुभारंभ का स्वामी माना गया है. वह सभी संकटों को हर लेते हैं और बुद्धि-आरोग्य के दाता भी हैं. गणेश जी को ऋद्धि-सिद्धि दाता भी कहते हैं. बुधवार का दिन श्रीगणेश जी की पूजा का होता है और आज के दिन आप कुछ खास मंत्रों के साथ उनकी पूजा करेंगे तो इसका अचूक लाभ प्राप्त होगा. गणेश जी के ये मंत्र आपको धन का स्वामी बनाएंगे और साल भर आप की तिजोरी भरी रहेगी. जानिए गणेश जी के खास मंत्र और उपाय.

गणेश जी का सबसे सरल और आसान मंत्र ॐ गं गणपतये नमः है. यह मंत्र इतना प्रभावशाली है कि इसका जाप कर लेने भर से, आपके पास कभी कष्ट नहीं आएंगे. जो भी मानसिक-आर्थिक कष्ट होंगे वह सभी विघ्नहर्ता दूर करेंगे. इस मंत्र की एक माला जाप करें और इस दौरान पूजा में रखे जल की कुछ बूंदें तिजोरी में छिड़क दीजिए. इसके बाद देखिए चमत्कार. धन की कमी से आपके कोई काम नहीं रुकेंगे.

आप 'वक्रतुण्डाय हुं' मंत्र की 2 माला का जाप 11 दिनों तक करें. इससे अगर आप किसी मानसिक अवसाद में होंगे तो बाहर निकल आएंगे. यह मंत्र जीवन बना देता है.

ॐ श्रीं गं सौम्याय गणपतये वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा'. इस मंत्र की माला का जाप आर्थिक तंगी, कर्ज आदि जैसी समस्याओं को दूर करता है. घर में कलह हो तो भी इस मंत्र के प्रभाव से दूर होते हैं. 

ॐ वक्रतुण्ड दंष्ट्राय क्लीं ह्रीं श्रीं गं गणपते वर वरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा'  यह एक ऐसा मंत्र है जो व्यक्ति को अपने कार्य में सफलता दिलाता है. कारोबार में समस्या हो, नौकरी में बाधा आ रही हो, मेहनत का फल ना मिल रहा हो तो इस मंत्र का जाप करें.

 ॐ हस्ति पिशाचि लिखे स्वाहा'' इस मंत्र का जाप व्यक्ति को प्रतिदिन करने  से  जीवन में हर तरह की परेशानियां, विघ्र और दुख दूर होती हैं और इसी के साथ यह मंत्र आपको सिद्धि, शौहरत और समृद्धि  देता है.

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 11 January: बुधवार के पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, समय और नक्षत्र

Trending news