लाशें नहीं अब ताबूत से निकलेगी सुरा की धारा, शराब माफिया की तस्करी का नायाब तरीका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1598748

लाशें नहीं अब ताबूत से निकलेगी सुरा की धारा, शराब माफिया की तस्करी का नायाब तरीका

बिहार में माफिया शराब की तस्करी के लिए नए-नए कारनामें कर रहे हैं. बता दें कि अब तक एंबुलेंस में शराब आ रही थी, लेकिन माफिया अब तस्करी के लिए एंबुलेंस का उपयोग कर रहे हैं.

लाशें नहीं अब ताबूत से निकलेगी सुरा की धारा, शराब माफिया की तस्करी का नायाब तरीका

पटना : बिहार में कहने को पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू है, लेकिन माफिया शराब की तस्करी के लिए नायाब तरीका अपना रहे हैं. दरअसल,  नालंदा में माफिया एंबुलेंस के अंदर ताबूत में रखकर शराब बिहार ला रहे थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की, पुलिस ने सोमवार को दो तस्कर को एक एंबुलेंस चालक के साथ गिरफ्तार किया.

होली पर लाइ जा रही थी शराब की खेप
बिहार में माफिया शराब की तस्करी के लिए नए-नए कारनामें कर रहे हैं. बता दें कि अब तक एंबुलेंस में शराब आ रही थी, लेकिन माफिया अब तस्करी के लिए एंबुलेंस का उपयोग कर रहे हैं. माफिया ताबूत पर फूल-मालाएं चढ़ा दीं, जिससे लगे की उसमें शव आ रहा है. दरअसल, एंबुलेंस में रखे ताबूत में 5 बैग ब्रांडेड विदेशी शराब बरामद हुआ है. पुलिस की गिरफ्त आरोपी एंबुलेंस चालक झारखंड के बोकारो का रहने वाला है. इसके अलावा पुलिस ने तस्कर बगोदर निवासी मदन शर्मा और मदन मिश्रा को गिरफ्तार किया है.

कार्रवाई पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
राजगीर थाना प्रभारी मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि शराब की खेप रिम्स हॉस्पिटल रांची के पास से लाया जा रहा था. जिसे मुजफ्फरपुर में आपूर्ति करना था. सूत्रों के शिकायत पर कार्रवाई की तो एंबुलेंस से शराब बरामत हुई. ताबूत के अंदर से 5 बैग मिले है इनमें से कुल 146 ब्रांडेड बोतल जब्त की गई है. 

ये भी पढ़िए-  राबड़ी के आवास पर 5 घंटे तक रूकी CBI की टीम, तेजस्वी ने कहा लोकसभा चुनाव तक ये चलता रहेगा

Trending news