महंगाई के खिलाफ महागठबंधन ने निकाला प्रतिरोध मार्च, जहानाबाद में लगे रोषपूर्ण नारे
Advertisement

महंगाई के खिलाफ महागठबंधन ने निकाला प्रतिरोध मार्च, जहानाबाद में लगे रोषपूर्ण नारे

राजद ने भी अलग-अलग जिलों में मार्च निकाला. उद्योगपति व राजद नेता दिलीप सिंह ने बताया कि आज बेरोजगारी ,महंगाई, बाढ़ व सुखाड़ को लेकर राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने गोपालगंज में प्रतिरोध मार्च निकाला है.

महंगाई के खिलाफ महागठबंधन ने निकाला प्रतिरोध मार्च, जहानाबाद में लगे रोषपूर्ण नारे

पटनाः देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी समेत अन्य मांगों के खिलाफ महागठबंधन ने प्रतिरोध मार्च निकाला. प्रतिरोध मार्च के तहत जहानाबाद जिला मुख्यालय स्थित मुख्य सड़क मार्ग पर महागठबंधन कार्यकर्ताओं ने रोष पूर्ण नारेबाजी करते हुए प्रतिरोध मार्च निकाला. प्रतिरोध मार्च में राजद ,कांग्रेस, माले एवं वामदल सहित तमाम विपक्षी दल के नेता एवं कार्यकर्ता भाग लिया. इस दौरान केंद्र एवं राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए महागठबंधन के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय के स्टेशन प्रांगण से प्रतिरोध मार्च निकालकर कारगिल चौक तक पहुंचे. 

मोदी सरकार को बताया किसान विरोधी
यहां महागठबंधन ने सभा की. प्रतिरोध मार्च में माले विधायक रामबली सिंह यादव ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार लगातार महंगाई बढ़ा रही हैं. इससे गरीब-गुरबा एवं आम लोगों का जीना दूभर हो गया है. महंगाई के साथ-साथ तमाम खाद्य पदार्थों एवं वस्त्र पर जीएसटी लगाए जाने से जरूरत के सामान गरीब गुरबे एवं आम लोगों से दूर होती जा रही है. इस मौके पर राजद नेताओं ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार गरीब एवं किसान विरोधी सरकार है. इस सरकार के खिलाफ आंदोलन को और तेज किया जाएगा. केंद्र की सरकार विरोधियों को बोलने पर पाबंदी लगा रही है और लगातार महंगाई को बढ़ाने में जुटी हुई है. महंगाई से आम आदमी त्रस्त है .

केंद्र सरकार की आर्थिक नीति को बताया गलत
राजद ने भी अलग-अलग जिलों में मार्च निकाला. उद्योगपति व राजद नेता दिलीप सिंह ने बताया कि आज बेरोजगारी ,महंगाई, बाढ़ व सुखाड़ को लेकर राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने गोपालगंज में प्रतिरोध मार्च निकाला है. महंगाई चरम पर है, केंद्र सरकार की जो आर्थिक नीति है. वह बहुत ही गलत है. गरीब बेरोजगार युवाओं के लिए यह सरकार अभिशाप है. खाद पदार्थों पर जो ड्यूटी लगा है वह एक तरह से गरीबों का गला घोटना है. महंगाई दूर करने व बेरोजगारी दूर करने के लिए आज विपक्ष के द्वारा प्रतिरोध मार्च निकला गया है. इस प्रतिरोध मार्च में राजद विधायक प्रेमशंकर यादव, राजेश सिंह, पूर्व विधायक रेयाजुल हक कांग्रेस व माले के जिलाध्यक्ष सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. 

 

 

Trending news