मनेर:Bihar Police: बिहार में जारी शराबबंदी कानून पर लगातार उठ रहे सवाल के बीच पटना पुलिस ने  शराब माफियाओं का खेल को बिगड़ने की ठान ली है. मनेर पुलिस ने शराब माफियाओं के मंसूबे पर पानी फेरते हुए मनेर रामपुर समेत गंगा नदी किनारे ताबड़तोड़ कई जगहों पर छापेमारी की. पुलिस द्वारा शराब के अवैध ठिकानों पर छापेमारी कर लगातार अवैध शराब ठिकानों को ध्वस्त किया जा रहा है. पुलिस ने सोन नदी के किनारे कई शराब की भट्टियों को तहस नहस कर दिया है. मनेर रामपुर सोन नदी के टापू पर पुलिस के जवानो ने कई बड़े शराब के अड्डों पर धावा बोला और अवैध शराब के इन अड्डों को पुलिस के जवानों ने ध्वस्त कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 लोग गिरफ्तार


 मनेर में सोन नदी के किनारे चल रहे शराब भट्ठियों को और दियारा के सुनसान जगहों पर बड़े बड़े शराब के ठिकानों पर एक के बाद पहुंचे और फिर शुरू हुआ शराब के इन अवैध ठिकानों पर कहर की तस्वीर शराब के इन ठकानो पर ना केवल बड़े बड़े कन्टेनरो और शराब बनाने के साजो सामान को आग के हवाले किया. बल्कि दर्जनों शराब के ठिकानों को तहस नहस कर दिया. इस अभियान में मनेर पुलिस ने आधा दर्जन शराब माफिया को भी गिरफ्तार किया है


ये फी पढ़ें- बेगूसराय में ठंड के बीच गंगा में तेज कटाव जारी, ग्रामीणों में दहशत


नदी किनारे चल रहे शराब भठियों को किया ध्वस्त


वहीं मनेर थाना अध्यक्ष की मानें तो रूटीन वर्क में छापेमारी की जा रही है. देसी शराब कारोबारी गंगा नदी किनारे एक बड़ा साम्राज्य बना कर सैकड़ों शराब भट्टी से हजारों लीटर शराब इकट्ठा कर रहे थे. इसकी भनक पुलिस को लग गई. जिसके बाद पुलिस टीम के साथ गंगा नदी किनारे चल रहे सभी शराब भाटी को ध्वस्त करते हुए शराब बनाने के उपकरण को आग के हवाले किया गया. साथ ही 6 शराब माफिया को मोबाइल और मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया.


इनपुट- इश्तियाक खान