मसौढ़ी : पीपरा थाना के डिहरी के समीप बदमाशों ने एक शख्स की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना के बाद बदमाश शव को खेत में फेंककर फरार हो गए. सुबह में राहगीरों की सूचना पर पीपरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया. पुलिस ने मृतक की पहचान कर परिजनों से जानकारी जुटाने में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक का शव खेत से हुआ बरामद
परिजनों की मुताबिक मृतक बबन कुमार डिहरी गांव का रहने वाला था. जो बीते शनिवार को अपने घर से निकला था, लेकिन देर शाम अपने घर वापस नहीं लौटा पाया. परिजनों ने आसपड़ोस में बबन के बारे में खूब पता की, लेकिन उसके बार में कोई सूचना नहीं मिल पाई. परिजनों ने बताया कि रविवार को सुबह खबर मिली की उसका शव खेत से बरामद हुआ है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बबन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.


नाराज ग्रामिणों ने जाम की सड़क
बता दें कि बबन की मौत के पास नाराज ग्रामिणों ने पुलिस प्रशासन की लापरवाही को लेकर सरमेरा पथ को जाम कर दिया. लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. बाद में मसौढ़ी डीएसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों के समझाने पर लोग शांत हुए.


घटना पर क्या कहते है एएसपी
मसौढ़ी एएसपी वैभव शर्मा ने बताया कि पीपरा थाना निवासी मृतक बबन के अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है. पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने का कार्य कर रहा है. पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


इनपुट- प्रभंजन कुमार सिंह


ये भी पढ़िए- Bihar News Live Updates: पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव में छात्र जदयू का जलवा, अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें