गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय बोलें-देश में अन्य जगहों की तुलना अल्पसंख्यक है अधिक सुरक्षित
Advertisement

गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय बोलें-देश में अन्य जगहों की तुलना अल्पसंख्यक है अधिक सुरक्षित

राजद के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी के हालिया बयान की वजह से बिहार में सियासत तेज हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि देश में जिस तरह के हलात हैं, उस वजह वो चाहते हैं कि उनके बच्चे विदेश में ही बस जाएं.

 (फाइल फोटो)

Patna:राजद के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी के हालिया बयान की वजह से बिहार में सियासत तेज हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि देश में जिस तरह के हलात हैं, उस वजह वो चाहते हैं कि उनके बच्चे विदेश में ही बस जाएं. जिस पर अब केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का बयान आया है. 

अल्पसंख्यक समूह है ज्यादा सुरक्षित 

राजद के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि  देश में सभी अल्पसंख्यक समूह यहां अन्य देशों की तुलना में कहीं ज्यादा सुरक्षित हैं.  उन्होंने कहा कि देश में सभी अल्पसंख्यक समूह के लोग दुनिया में कहीं और से ज्यादा देश में सुरक्षित हैं. 

इस दौरान उन्होंने कहा,

"मैं केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री के रूप में पूरी जिम्मेदारी के साथ यह कह रहा हूं. राजद और उसकी सहयोगी कांग्रेस सहित अन्य पार्टियां चुनावी लाभ के लिए समाज के कुछ वर्गों की सहानुभूति पाने के लिए अल्पसंख्यकों को धमकाने की बात करते रहते हैं. इसे तुष्टीकरण की राजनीति कहते हैं. यह तुष्टिकरण की राजनीति थी जो देश के विभाजन का कारण बना. "

CM नीतीश पर भी साधा निशाना 

महागठबंधन का हिस्सा बने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि हमें पता चला है कि CM नीतीश कुमार भी किसी यात्रा पर निकल रहे हैं इससे साफ़ होता है कि उनका  गवर्नेंस ट्रैक रिकॉर्ड दयनीय हो रहा है. इसके अलावा जहरीली शराब से हुए मौत के मामले पर भी उन्होंने CM नीतीश पर निशाना साधा है. 

Trending news