MLC Election Results 2023: प्रशांत किशोर ने किया बड़ा उलटफेर, सारण से PK का प्रत्याशी आगे, कोसी में JDU की जीत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1640634

MLC Election Results 2023: प्रशांत किशोर ने किया बड़ा उलटफेर, सारण से PK का प्रत्याशी आगे, कोसी में JDU की जीत

बिहार विधान परिषद की गया, सारण स्नातक और गया, कोसी और सारण शिक्षक सीट पर डाले गये वोट गिने जा रहे हैं. सारण में प्रशांत किशोर के समर्थित उम्मीदवार के आगे चलने से पीके की टीम में खुशी की लहर दौड़ गई है.

MLC Election Results 2023: प्रशांत किशोर ने किया बड़ा उलटफेर, सारण से PK का प्रत्याशी आगे, कोसी में JDU की जीत

पटना: बिहार विधान परिषद की 5 सीटों की मतगणना जारी है. अभी गया, सारण स्नातक और गया, कोसी और सारण शिक्षक सीट पर हुए मत गिनने का कार्य किया जा रहा है. इधर, साहण में प्रशांत किशोर ने एक बड़ा उलटफेर कर दिया है. यहां पर पीके के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. साथ ही बता दें कि कोसी की सीट पर जेडयू के जीत हो गई है.

इन सीटों पर जारी है गिनती
बता दें कि गया, सारण स्नातक और गया, कोसी और सारण शिक्षक सीट पर डाले गये वोट की गितनती जारी है. सारण में प्रशांत किशोर ने उलटवार कर दिया. उनका उम्मीदवार सारण में आगे चल रहा है. पीके के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. इसके अलावा बता दें कि विधान परिषद की दो स्नातक और तीन शिक्षक सीटों के चुनाव नतीजे कुछ ही देर में आ जाएंगे. इस बार आमने सामने की टक्कर महागठबंधन और बीजेपी के बीच रही है.

सारण पर पीके का चल गया जादू
सारण में प्रशांत किशोर का जादू चल गया है. यहां पर इनके उम्मीदवार आगे चल रहे हैं. सराण सीट से प्रत्याशी अफाक अहमद ने चुनाव लड़ाया जा रहा है. अभी तक जितनी गिनती हुई है उसमें अफाक अहमद आगे चल रहे हैं. अगर बात करें कोसी क्षेत्र की तो यहां जेडीयू के संजीव कुमार सिंह जीत गए है.

8692 वोट से जीते संजीव कुमार 
बता दें कि कोसी में जेडीयू उम्मीदवार संजीव कुमार सिंह को 8,692 वोट मिले. इसके अलावा भाजपा उम्मीदवार रंजन कुमार को मात्र 599 वोट मिले. सारण में प्रशांत किशोर के उम्मीदवार आगे चल रहे है कि लेकिन उनके विपक्ष में दूसरे नंबर पर महागठबंधन के समर्थित उम्मीदवार आनंद पुष्कर है.

जानें मैदान में कितनी उतरे उम्मीदवार
सारण क्षेत्र की बात करें तो यहां 9 उम्मीदवार मैदान में आगे चल रहे हैं. साथ ही जेडीयू और बीजेपी एक दूसरे के खिलाफ जमकर ताल ठोक रहे हैं. इन दोनों के बीच मुकाबला तगड़ा है. इसके अलावा गया स्नातक सीट पर रोचक मुकाबला चल रहा है, यहां भी मुख्य मुकाबला बीजेपी और महागठबंधन के बीच में है. अगर बात करें गया क्षेत्र की तो यहां शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र में कुल 12 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला होना है. बीजेपी और महागठबंधन के बीच कड़ा मुकाबला है.

ये भी पढ़िए-  

Bihar MLC Election Result 2023 Live: जेडीयू के लिए बड़ी खुशखबरी- कोसी शिक्षक सीट से संजीव कुमार सिंह ने हासिल की बड़ी जीत

 

 

Trending news