16 September Ank Rashifal: आज सोमवार को इन 4 मूलांक को मिलेगा आर्थिक लाभ, पैसा आने की है संभावना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2431874

16 September Ank Rashifal: आज सोमवार को इन 4 मूलांक को मिलेगा आर्थिक लाभ, पैसा आने की है संभावना

Numerology: मूलांक 2 के लोगों के लिए सोमवार का दिन अनुकूल रहेगा. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होते नजर आ रहे हैं जो लोग रिश्ते में हैं, उनके घर में रिश्तों को लेकर कुछ मतभेद हो सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें और आर्थिक लाभ की भी संभावना है.

 

16 September Ank Rashifal: आज सोमवार को इन 4 मूलांक को मिलेगा आर्थिक लाभ, पैसा आने की है संभावना

Numerology Horoscope 16 September 2024: अंक ज्योतिष का ज्योतिष शास्त्र में विशेष महत्व है. इसके माध्यम से हम किसी व्यक्ति के भविष्य, स्वभाव और उसके जीवन के विभिन्न पहलुओं का अनुमान लगा सकते हैं. आचार्य मदन मोहन के अनुसार अंक ज्योतिष का सीधा संबंध ग्रहों की चाल से होता है और दैनिक अंक राशिफल इसी पर आधारित होता है.

मूलांक 1
मूलांक 1 के लोगों के लिए सोमवार का दिन शुभ रहेगा. दिन की शुरुआत भगवान शिव को जल चढ़ाकर करें, इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा. अपने ऊपर ध्यान देने से सफलता मिलेगी. जीवन साथी के साथ समय बिताने से रिश्ते में प्यार बढ़ेगा. आर्थिक लाभ की भी संभावनाएं हैं और घर में भी आपको सहयोग मिलेगा.

मूलांक 2
मूलांक 2 के जातकों के लिए सोमवार का दिन उनके पक्ष में रहेगा. लंबे समय से रुके काम पूरे होते दिखेंगे जो लोग रिलेशनशिप में हैं. उन्हें रिश्तों में तनाव का सामना करना पड़ सकता है. घर में मतभेद हो सकता है, इसलिए धैर्य से काम लें. सेहत पर ध्यान दें और आर्थिक लाभ की संभावना भी बनी रहेगी.

मूलांक 3
मूलांक 3 के लोगों को सोमवार के दिन अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए. कार्यक्षेत्र में अधिक काम हो सकता है और घर की चिंताएं भी परेशान कर सकती हैं. किसी भी बात को दिल पर न लें और शेयर मार्केट से लाभ होने की संभावना है.

मूलांक 4
मूलांक 4 के जातकों के लिए सोमवार का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा. शेयर बाजार में निवेश करने से पहले पूरी जानकारी जुटा लें. नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार के साथ समय बिताएं.

मूलांक 5
मूलांक 5 के लोगों के लिए सोमवार का दिन प्यार के लिहाज से अच्छा रहेगा. पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा. शादीशुदा लोगों को संतान की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. काम में किसी भी तरह की लापरवाही से बचें.

मूलांक 6
मूलांक 6 के लोगों को सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. रिलेशनशिप में हैं तो सोमवार का दिन प्यार भरा हो सकता है. पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं. अगर पेट की समस्या रहती है, तो तला-भुना खाने से बचें. जीवनसाथी के साथ बाहर जाने का भी मौका मिलेगा.

मूलांक 7
मूलांक 7 के जातकों के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक लेन-देन में सावधानी बरतें. प्रेम संबंधों में समझदारी दिखाने की जरूरत है. कार्यक्षेत्र में काम पर ध्यान केंद्रित करें, अन्य चीजों में उलझने से नुकसान हो सकता है. सेहत का खास ख्याल रखें.

मूलांक 8
मूलांक 8 के लोगों को परिवार के साथ समय बिताने की सलाह दी जाती है. किसी के पीछे भागने से आत्मसम्मान को ठेस पहुंच सकती है. अपनी जिम्मेदारियों को समझें और जल्द ही नौकरी से संबंधित शुभ समाचार मिल सकता है. घर में रिश्तों को संभालने की कोशिश करें.

मूलांक 9
मूलांक 9 के लोगों के लिए सोमवार का दिन व्यस्त रहेगा. खुद पर काम करते रहें और लगातार कुछ नया सीखने की कोशिश करें. परिवार में सबकुछ अच्छा रहेगा, लेकिन आर्थिक लेन-देन से बचें. अपनी सेहत का खास ध्यान रखें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी केवल मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अपनाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लेना जरूरी है.

ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal 2024: आज इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

 

Trending news