दूसरे दिन भी पटना में मौजूद CBI की टीम, RJD MLC सुनील सिंह के बैंक लॉकर खंगालती रही
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319526

दूसरे दिन भी पटना में मौजूद CBI की टीम, RJD MLC सुनील सिंह के बैंक लॉकर खंगालती रही

CBI की टीम लगातार दो दिनों से सुनील सिंह के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. बुधवार को सुनील सिंह के आवास पर करीब 14 घंटे छापेमारी की गई और आज भी दो बैंकों के लॉकर की जांच की गई. जांच में CBI की टीम को क्या मिला इस पर CBI की टीम ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

(फाइल फोटो)

पटना : बिहार के कई जिलों में एक साथ CBI की रेड बुधवार को जारी हुई थी. इनमें से कई जगहों पर छापेमारी की कार्रवाई तो कल ही समाप्त हो गई थी, लेकिन CBI की टीम दिल्ली नहीं लौटी थी. बता दें कि CBI की टीम दूसरे दिन भी बिहार की राजधानी पटना में मौजूद रही.

RJD MLC सुनील सिंह को भी बैंक लेकर आई CBI की टीम
गुरुवार को CBI की टीम ने RJD MLC सुनील सिंह के बैंक लॉकर को खंगाला. CBI की टीम ने बैंक लॉकर की जांच करते वक्त सुनील सिंह की पत्नी को भी बुलाया था. 

SBI पर्सनल बैंक शाखा में CBI की टीम ने खंगाला सुनील कुमार सिंह का लॉकर 
बता दें कि सबसे पहले CBI टीम आरजेडी एमएलसी सुनील कुमार सिंह की पत्नी को लेकर SBI पर्सनल बैंक शाखा एस के पूरी ब्रांच पहुंची. यहां करीब दो घंटे तक लॉकर की जांच करने के बाद टीम लौट गई है. हालांकि टीम में शामिल सीबीआई अधिकारियों ने कोई बयान नहीं दिया. सुनील सिंह की पत्नी वंदना सिंह ने भी मीडिया से इस बारे में कोई बात नहीं की ना ही मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब दिया.

सुनील सिंह की पत्नी को लेकर बैंक ऑफ इंडिया फ्रेजर रोड शाखा भी पहुंची CBI की टीम
इसके बाद CBI की टीम सुनील सिंह की पत्नी को लेकर बैंक ऑफ इंडिया फ्रेजर रोड पहुंची, करीब 1 घंटे की जांच के बाद यहां से भी CBI की टीम निकल गई. सुनील सिंह की पत्नी से मिडिया ने बात करने की कोशिश की लेकिन वो सिर्फ इतना बोली कि कुछ नहीं मिला है. 

बता दें कि CBI की टीम लगातार दो दिनों से सुनील सिंह के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. बुधवार को सुनील सिंह के आवास पर करीब 14 घंटे छापेमारी की गई और आज भी दो बैंकों के लॉकर की जांच की गई. जांच में CBI की टीम को क्या मिला इस पर CBI की टीम ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अब देखना होगा कि आगे क्या होता है और CBI टीम को जांच में क्या मिला इस पर भी सबकी नजर है. 

ये भी पढ़ें- पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा न मिलने पर सियासत, बना नाक का सवाल

वहीं बिहार में लगातार जारी CBI की रेड से उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भड़के हुए नजर आए, उन्होंने कहा कि भाजपा के तीन दामाद हैं CBI, ED और Income Tax. ऐसे में जब भी किसी से परेशानी होती है इनको छोड़ दिया जाता है. 25 साल से जारी जांच में कुछ नहीं मिला और भी जांच करवा लें. 

Trending news