Parineeti-Raghav Wedding Photos: राघव चड्ढा की हुई परिणीति चोपड़ा, इस लुक में जीता फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1886249

Parineeti-Raghav Wedding Photos: राघव चड्ढा की हुई परिणीति चोपड़ा, इस लुक में जीता फैंस का दिल

Parineeti-Raghav Wedding: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा रविवार को उदयपुर के एक लक्जरी होटल में आयोजित निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए.

Parineeti-Raghav Wedding Photos: राघव चड्ढा की हुई परिणीति चोपड़ा, इस लुक में जीता फैंस का दिल

Parineeti-Raghav Wedding: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा रविवार को उदयपुर के एक लक्जरी होटल में आयोजित निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए. परिणीति और राघव शुक्रवार को अपने-अपने परिवार के साथ उदयपुर पहुंचे थे. 

रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल
संगीत सहित विवाह पूर्व समारोह शनिवार को हुए और मुख्य समारोह रविवार को द लीला पैलेस उदयपुर में आयोजित किया गया था. इस जोड़े ने अभी तक अपनी शादी की तस्वीरें साझा नहीं की हैं, लेकिन शादी समारोह के कुछ घंटे बाद उनकी रिसेप्शन पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ गईं. 

इस लुक में परिणीति ने जीता फैंस का दिल
रिसेप्शन पार्टी में परिणीति गुलाबी रंग की साड़ी, गुलाबी चूड़ियों और कीमती पत्थरों की ज्वेलरी पहने नजर आईं. वहीं, राघव काले रंग के टक्सीडो सूट में दिखे. राघव आकर्षक अंदाज में सजाई गई नावों से बारात लेकर होटल पहुंचे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुख्य समारोह की थीम 'पर्ल व्हाइट' थी. 

इस लुक में राघव चड्ढा ने जीता फैेंस का दिल
परिणीति अपने वेडिंग रिस्पेशन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने पिंक कलर की नेट की साड़ी कैरी कर रखी थी. एक्ट्रेस के हाथों में चूड़ा, मेहंदी और मांग में सिंदूर देखा जा सकता है. दूसरी ओर राघव चड्ढा ब्लैक सूटबूट में काफी हैंडसम नजर आ रहे है. न्यूली वेड कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

कई हस्तियां शादी समारोह में हुई शामिल 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान विवाह समारोह में शामिल हुए. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी गीता बसरा तथा पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा समेत अन्य हस्तियां शादी समारोह में मौजूद थीं. 
इनपुट-भाषा के साथ 

यह भी पढ़ें- The Vaccine War: 'हमारे समय की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म से जुड़ना चाहता था':अनुपम खेर

Trending news