पटना में ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से टकराई बाइक, जानें कैसे बची जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1483191

पटना में ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से टकराई बाइक, जानें कैसे बची जान

पड़ावर के पास एनएच 30 पर अचानक एक बाइक सवार युवक ओवरटेक करते हुए एक ट्रक के नीचे आ गया. युवक अपनी बाइक के साथ जैसे ट्रक के चक्के के नीचे गया, ट्रक चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगाया. 

पटना में ओवरटेक के चक्कर में ट्रक से टकराई बाइक, जानें कैसे बची जान

पटना: पटना के मनेर में सोमवार को पड़ावर के पास एनएच 30 पर ओवरटेक के दौरान बाइक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और बाइक सवार मामूली रूप से घायल हो गया है. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि पड़ावर के पास एनएच 30 पर अचानक एक बाइक सवार युवक ओवरटेक करते हुए एक ट्रक के नीचे आ गया. युवक अपनी बाइक के साथ जैसे ट्रक के चक्के के नीचे गया, ट्रक चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगाया. ट्रक से रौंदा कर बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी, लेकिन सवार की जान बच गई. लोगों के प्रयास से युवक को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला गया. युवक मामूली रूप से घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद युवक को घर भेज दिया गया.

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती
बता दें कि सोमवार की शाम एक ट्रक से ओवरटेक करते हुए बाइक सवार युवक निकलने का प्रयास किया. इस बीच युवक अपनी बाइक के साथ फिसलकर ट्रक के अगले चक्के के नीचे चल गया. बाइक जैसे ही ट्रक के नीचे गया, ट्रक चालक ने तत्काल आपातकालीन ब्रेक लगा दी. इधर घटनास्थल में मौजूद लोगों ने सूझबूझ से युवक को गाड़ी के साथ ट्रक के नीचे से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. बाइक सवार खतरे से बाहर है, प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया जाएगा.

बाइक सवार की गलती से हुआ हादसा
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक अपने हिसाब से चल रहा है. बाइक चालक है ओवरटेक करता हुआ ट्रक के सामने आ गया है. ट्रक चालक ने अपनी सूझबूझ से ब्रेक लगा दी और बड़ा हादसा होने से बचा लिया. जिस तरह बाइक क्षतिग्रस्त हुई है उसके देखकर लग रहा था कि युवक की जान भी जा सकती थी. वहीं युवक मामूली रूप से चोटिल होकर घायल हो गया.

ये भी पढ़िए- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Trending news