Patna में घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसा पति! मामला शांत कराने में पुलिस के छूटे पसीने
Advertisement

Patna में घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसा पति! मामला शांत कराने में पुलिस के छूटे पसीने

राजधानी पटना के कंकड़बाग थाने में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. थाने में दो महिलाएं अपने पति को लेकर हंगामा कर रही थी. 

Patna में घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसा पति (प्रतीकात्मक फोटो)

Patna: राजधानी पटना के कंकड़बाग थाने में एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. थाने में दो महिलाएं अपने पति को लेकर हंगामा कर रही थी. इस मामले को शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने इस मामले को शांत कराया. 

जानिये क्या है पूरा मामला 

कंकड़बाग थाना क्षेत्र में पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है. दरअसल, कंकड़बाग इलाके के ही रहने वाले युवक एक निजी स्कूल के शिक्षिका से प्रेम विवाह कर लिया. जबकि पति ने शिक्षिका पत्नी को रायबरेली में ड्राइविंग का काम करने का जानाकरी देकर पहली पत्नी  के साथ रह रहा था. दूसरी पत्नी को इसकी भनक लगी तो उसमे आसमान सिर पर उठा लिया. 

इसके बाद ये मामला थाने पहुंच गया, जहां पुलिस को इस मामले शांत करने का काफी ज्यादा मशक्कत के बाद शांत हो सका. पुलिस ने बाद में पति को 15-15 एक-दूसरे के साथ रहने की सलाह दी. जिसके बाद ये मामला शांत हुआ. 

ये भी पढ़ें- नालंदा में शर्मसार हुई मानवता, शौचालय में जिंदगी गुजार रहीं दादी-पोती, कोई मदद करने वाला नहीं

गौरतलब है कि ये मामला डेढ़ वर्ष पुराना है. तीनों के बीच ये विवाद कोई नया नहीं है. जिसके बाद पुलिस ने ये सलाह देकर इस विवाद को सुलझाया.

 

Trending news