Patna: दवा व्‍यवसायी से लूट का हुआ खुलासा, कर्मचारी ने ही रची थी साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar917879

Patna: दवा व्‍यवसायी से लूट का हुआ खुलासा, कर्मचारी ने ही रची थी साजिश

पटना पुलिस ने दवा व्यवसायी से बीते तीन दिन हुई पौने दो लाख के लूट के मामले का खुलासा कर दिया है. 

 दवा व्‍यवसायी से लूट का हुआ खुलासा,

Patna: पटना पुलिस ने दवा व्यवसायी से बीते तीन दिन हुई पौने दो लाख के लूट के मामले का खुलासा कर दिया है. इस लूट का मास्टरमाइंड दवा व्यवसायी का कर्मी ही था. दरअसल ये लूट पीरबहोर थाना क्षेत्र के गोबिन्द मित्रा रोड पर हुई थी. यहां दिनदहाड़े तीन की संख्या में आए अपरधियों ने श्याम फार्मा के मालिक के बैग को छिनने का प्रयास किया था, जिसका विरोध करने पर उन्होंने व्यवसायी पर हथियार से हमला कर दिया था और भागने में सफल हुए थे. हालांकि एक अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया था और उसे जमकर पीटा था. 

इसके बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल अपराधी को अस्पताल पहुंचाया था, जहां इलाज के दौरान उसने लूट में शामिल लोगों के नाम खुलासा किया. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी के दौरान दो अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी दव्यवसायी के दुकान का स्टाफ था जिसे पता था कि पैसा बैंक में जमा होने जाता है. इसकी जानकारी अपराधियों तक पहुचते ही लूट की घटना को अंजाम दिया और वो डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- नालंदा में शर्मसार हुई मानवता, शौचालय में जिंदगी गुजार रहीं दादी-पोती, कोई मदद करने वाला नहीं

उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने इससे पहले घटना स्थल से एक लैपटॉप और 19 हजार रुपए बरामद कर लिए थे. आगे के मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अन्य फरार अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जायगा.

 

Trending news