Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर ने हाई स्लिट ड्रेस में बिखेरे जलवे, बोल्ड तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

भूमि बॉलीवुड की फिट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. वहीं, भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहती हैं. उन्होंने हाल में मुम्बई के एक अवॉर्ड शो की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Sat, 12 Nov 2022-4:22 pm,
1/7

करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ की

Bhumi Pednekar: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मुम्बई के एक अवॉर्ड शो में नजर आई है. भूमि बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत आयुष्मान खुराना के साथ की थी.

2/7

पहली फिल्म दम लगा के हईशा में किया काम

भूमि ने अपनी पहली फिल्म दम लगा के हईशा में किरदार में ढलने के लिए अपने वजन को कई ज्यादा बढ़ाया था. इस फिल्म के दौरान भूमि काफी मोटी हो गई थी. हालांकि फिल्म के बाद अभिनेत्री ने वापस से अपने वजन को कम किया. 

 

3/7

भूमि बॉलीवुड की फिट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक

आज के समय में भूमि बॉलीवुड की फिट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. वहीं, भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहती हैं. उन्होंने हाल में मुम्बई के एक अवॉर्ड शो की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 

 

4/7

ब्लैक कलर का आउटफिट पहना

इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है. साथ ही एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां पहनी हुई हैं और कानों में गोल्डन इयररिंग्स पहने हैं.भूमि इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

 

5/7

भूमि ने बेबी पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई

इसके अलावा भूमि ने बेबी पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई है और लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हाई हील्स पहनी है. साथ ही बालों को खुला रखा हुआ है. 

6/7

बहुत आराम ले अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं

भूमि ने इस हाई स्लिट ड्रेस में बेहद बोल्ड अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- बहुत आराम ले अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं. 

 

7/7

कई हिट फिल्मों में और बड़े कलाकारों के साथ काम किया

भूमि ने बॉलीवुड में अपने काम से एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने दम लगा के हईशा के बाद कई हिट फिल्मों में और बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. आज अभिनेत्री बॉलीवुड की बड़ी सेलिब्रिटी में से एक गिनी जाती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link