Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1370902
photoDetails0hindi

Ranbir Kapoor Birthday: 40 साल के हुए रणबीर कपूर, जन्मदिन के जश्न में शामिल हुए ये सेलेब्स

Ranbir Kapoor: 28 सितम्बर को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं. रणबीर कपूर परिवार की चौथी पीढ़ी के एक्टर हैं, जिन्होंने अपने शानदार अभिनय के दम पर करोड़ो लोगों का दिल जीता है.

1/6

शादी के बाद अपना पहला जन्मदिन मना रहे रणबीर ने इसे यादगार बनाने के लिए घर पर ही जश्न मनाया. जिसमें उनके इंडस्ट्री के खास लोगों को ही इनवाइट किया गया था. रणबीर कपूर 28 सितंबर को 40 साल के हो गए हैं. लिहाजा उनके घर पर ही सेलिब्रेशन हुआ. 

 

2/6

इस पार्टी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बेहद करीब माने जाने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर भी शामिल हुए. बता दें कि करण जौहर आलिया को अपनी बेटी मानते हैं और उनके हर खास मौके में वो जरूर शामिल होते हैं. लिहाजा रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन में वो कैसे ना पहुंचते. 

 

3/6

इस मौके पर रणबीर के घर जाते हुए तमाम जाने माने चेहरे स्पॉट हुए और सबसे उनके घर पहले पहुंचीं आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट. रिश्ते में शाहीन रणबीर की साली भी लगती हैं और उनके काफी क्लोज भी हैं लिहाजा उन्हें भी इस मौके पर इनवाइट किया गया था.   

4/6

फिल्म निर्माता रोहित धवन भी अपनी पत्नी जानह्वी देसाई धवन के साथ रणबीर और आलिया के घर जाते हुए स्पॉट किए गए. रोहित और रणबीर काफी करीब हैं लिहाजा इस खास मौके पर रणबीर अपने दोस्त को इनवाइट करना वो नहीं भूले.

5/6

अयान मुखर्जी और रणबीर की दोस्ती जगजाहिर है. ब्रह्मास्त्र फिल्म में जुड़ने से पहले से ही दोनों काफी अच्छे दोस्त रहे हैं और इनका रिश्ता समय के साथ पहले से भी ज्यादा मजबूत हुआ है. अयान भी इस रणबीर के इस खास जश्न में शामिल हुए.  

6/6

रणबीर कपूर का ये जन्मदिन उनके लिए काफी खास रहने वाला है. उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र ने अभी तक 400 करोड़ का बिजनेस किया है, तो वहीं बहुत जल्द ही वो पापा बनने वाले हैं.