Rakhi Sawant ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ किया केस, बोली- साजिद के नाम की पब्लिसिटी खा रही है
Advertisement

Rakhi Sawant ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ किया केस, बोली- साजिद के नाम की पब्लिसिटी खा रही है

Rakhi Sawant Files FIR On Sherlyn Chopra: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच पिठले कुछ दिनों से जुबानी जंग देखने को मिल रही थी. दोनों एक-दूसरे के ऊपर लगातार पर्सनल कमेंट कर रही हैं. इस बीच अब शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ राखी सावंत ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

Rakhi Sawant ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ किया केस, बोली- साजिद के नाम की पब्लिसिटी खा रही है

पटना: Rakhi Sawant Files FIR On Sherlyn Chopra: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच पिठले कुछ दिनों से जुबानी जंग देखने को मिल रही थी. दोनों एक-दूसरे के ऊपर लगातार पर्सनल कमेंट कर रही हैं. इस बीच अब शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ राखी सावंत ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. राखी ने 5 नवंबर को पब्लिक अपीरियंस दी और शर्लिन संग अपने विवाद को उन्होंने पैपराजी से लेकर बात की. राखी इस दौरान अपनी वकील फाल्गुनी के साथ थीं और अपने वकील से उन्होंने कहा कि केस के बारे में वो बताएं. वकील ने केस के बारे में बताते हुए कहा कि राखी ने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. 

साजिद के नाम की पब्लिसिटी खा रही है
पैपराजी से बात करते हुए राखी ने कहा कि, शर्लिन ने इतने सालों से कुछ नहीं किया, क्या वो नींद में सो रही थी? अब साजिद खान जब बिग बॉस के घर में पहुंच गए है तो उनके नाम की पब्लिसिटी खा रही है. ये बिलकुल गलत बात है. बॉलीवुड से भी इस मामले में कोई बोलने के लिए आ नहीं रहा है, सब डरते हैं. मैं किसी से भी डरती नहीं. मैं एक समाज सेविका हूं. मेरे दिल में भारत के लोगों के लिए प्यार है और इसलिए मैं उनके लिए लड़ने आई हूं.' राखी ने शर्लिन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पैसे के लिए शर्लिन ने इंडस्ट्री के कुछ आदमियों को ब्लैकमेल भी किया है.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh: दूसरी पत्नी को पवन सिंह देंगे तलाक! आज कोर्ट में हुए पेश, अदालत में जमकर हुआ बवाल

कैसे हुई दोनों में लड़ाई?
दरअसल, बिग बॉस 16 के घर में डायरेक्टर साजिद खान के एंट्री के बाद से ही शर्लिन चोपड़ा खुश नहीं थीं. उनका कहना था कि मीटू के आरोपी को बिग बॉस 16 के घर में नहीं होना चाहिए. साजिद के खिलाफ शर्लिन ने केस भी दर्ज कराया. इसी बीच साजिद खान के सपोर्ट में राखी सावंत आ गई थीं. इसके बाद राखी पर शर्लिन ने कमेंट किए और फिर शर्लिन पर राखी ने. दोनों के बीच कई दिनों से जुबानी जंग देखने को मिली. एक तरफ जहां शर्लिन ने राखी की मिमिक्री कर उनका मजाक उड़ाया. वहीं दूसरी तरफ शर्लिन को लेकर राखी ने 'मरी हुई सी हड्डियों का ढांचा है, ऊपर से नीचे तक सर्जरी' जैसे कमेंट किए.

Trending news