पटना: Rashmika Mandanna No Makeup Look: साउथ की सुपरस्टाक अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के फैंस पूरे देश में हैं. पुष्पा की 'श्रीवल्ली' यानी रश्मिका फिल्म गुडबॉय से हिंदी फिल्म में डेब्यू कर रही है. इ फिल्म में वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाली हैं.  इन दिनों फिल्मों के अलाव वो किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती है. हाल हीं में एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में स्पॉट किया गया है. येलो आउटफिट में रश्मिका काफी स्टनिंग लग रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नो मेकअप लुक में रश्मिका मंदाना 
रश्मिका मंदाना को एक स्पा के बाहर बिना मेकअप के स्पॉट किया गया है. रश्मिका मंदाना का नो मेकअप लुक वाला वीडियो विरल भयानी ने पोस्ट किया है जिसमें उन्हें येलो सलवार-सूट में देखा जा सकता है. इस ड्रेस में वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इस दौरान पैपराजी को उन्होंने हंसकर पोज भी दिया. रश्मिका के बाल वीडियो में बंधे हुए थे और उनके  हाथ में मास्क था. सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसपर यूजर्स के रिएक्शन भी खूब आ रहे है.


गोविंदा के साथ नजर आई थी रश्मिका मंदाना 
रश्मिका मंदाना हाल ही में 'DID सुपर मॉम्स' में नजर आई थी. जहां बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और शो के जज रेमो डिसूजा के साथ उन्होंने सामी-सामी गाने पर डांस किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक इवेंट में सलमान खान के साथ भी इसी सॉन्ग पर डांस किया था. बता दें कि रश्मिका कीपुष्पा पार्ट 2 जल्द ही आने वाला है. 



ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और अर्शिया अर्शी का गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' रिलीज, वीडियो वायरल


रश्मिका की आने वाली फिल्में
रश्मिका अमिताभ बच्चन, सुनील ग्रोवर, नीना गुप्ता और पावेल गुलाटी के साथ गुडबॉय में नजर आने वाली है. 7 अक्टूबर को ये फैमिली ड्रामा फिव्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा दो और हिंदी फिल्में लाइन में हैं. जिसमें रणबीर कपूर के साथ एनिमल और सिद्धार्थ मल्होत्रा​ के साथ मिशन मजनू का नाम शामिल है.