खेसारी लाल और अर्शिया अर्शी का गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' रिलीज, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1378381

खेसारी लाल और अर्शिया अर्शी का गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' रिलीज, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अपने अभिनय और गायकी की वजह से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. उनके बेहतर गायकी की वजह से चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है.

खेसारी लाल और अर्शिया अर्शी का गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' रिलीज, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव ने अपने अभिनय और गायकी की वजह से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. उनके बेहतर गायकी की वजह से चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. वहीं भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की ड्रीम गर्ल, सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अर्शिया अर्शी ने भी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी की जोड़ी को इस गाने के वीडियो में लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

ऐसे में हम इस बार खेसारी लाल का जो गाना आपके सामने लेकर आ रहे हैं. उस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी की जोड़ी आपको रोमांस से भर देगी. खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने को अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने सजाया है और दर्शकों को यह सुपर रोमांटिक गाना खूब पसंद आ रहा है. 

खेसारी लाल यादव, अर्शिया अर्शी और शिल्पी राज में इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से चंद घंटे में 882,804 से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिया है. वहीं इस वीडियो को 1 लाख से 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.  

ये भी पढ़ें- भोजपुरी देवी गीत 'नाच धनी धीरे धीरे' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो रहा हंगामा 

खेसारी लाल यादव, अर्शिया अर्शी और शिल्पी राज में इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'बोन्धु तीन दिन 2.0' के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखा है. इसके साथ ही इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है. इस वीडियो को प्रेम शर्मा और बिक्रम शर्मा ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं इस वीडियो को पंकज सॉव ने एडिट किया है. इस वीडियो का प्रोडक्शन जय एस तिवारी ने किया है. 

Trending news