आरसीपी सिंह ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा-उन्हें सिर्फ राजनीती का ही खेल आता है
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1481739

आरसीपी सिंह ने CM नीतीश कुमार पर बोला हमला, कहा-उन्हें सिर्फ राजनीती का ही खेल आता है

  पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह रविवार को जनसंपर्क अभियान पर निकले. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने राजगीर विधानसभा क्षेत्र के मुस्तफापुर, महमदपुर, रामजीचक,तिंउरी,  छबीलापुर और नगमा गांव में जनसंपर्क कार्यक्रम किया.

 (फाइल फोटो)

नालंदा:  पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह रविवार को जनसंपर्क अभियान पर निकले. इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने राजगीर विधानसभा क्षेत्र के मुस्तफापुर, महमदपुर, रामजीचक,तिंउरी,  छबीलापुर और नगमा गांव में जनसंपर्क कार्यक्रम किया. अपने जनसंपर्क के दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. 

ईशान किशन के बहाने साधा निशाना

जनसंपर्क के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने क्रिकेटर ईशान किशन के बहाने राज्य सरकार पर जमकर हमला. इस दौरान उन्होंने कहा कि CM नीतीश कुमार ईशान किशन को डबल सेंचुरी मारने पर बधाई दे रहे हैं, लेकिन उन्हें शर्म आनी चाहिए. उन्हें ये सोचना चाहिए कि आप जिसे बधाई दे रहे हैं वह लड़का किस राज्य के लिए क्रिकेट खेलता है. ईशान किशन पैदा हुए बिहार में और क्रिकेट झारखंड के लिए खेल रहे हैं. उन्होंने बिहार में कोई भी सपोर्ट सुविधा नहीं दी है. नीतीश कुमार को खेलकूद से कोई मतलब नहीं है.  उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार को राजनीति के खेल का ही ज्ञान है इसीलिए वह राजनीति में बार-बार पलटी मारते हैं. 

डिप्टी सीएम पर किया हमला

डिप्टी सीएम पर भी आरसीपी सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि तेजस्वी यादव खुद क्रिकेट खेलते हैं. बिहार के बच्चों में स्पोर्ट्स के क्षेत्र में अच्छा प्रतिभा छुपा हुआ है. बिहार में इंफ्रास्ट्रक्चर बढ़ाने की जरूरत है. जिससे बिहार के बच्चों को झारखंड जाकर क्रिकेट खेला ना पड़े.

वहीं, आरसीपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के ऊपर चुटकी लेते हुए कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष जितना लंबा भाषण देकर बिहार में 40 सीट जीतने की बात कर रहे हैं. सबसे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष खुद ही बता दें कि वह कौन सी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. जिस जगह से वह चुनाव लड़ेंगे, वहां उनकी जमानत तक जब्त हो जाएगी. 40 सीट तो दूर की बात राष्ट्रीय अध्यक्ष की जमानत तक जाने वाली है. आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में जल्द जनता दल यूनाइटेड का राजद में विलय हो जाएगा. 

 

Trending news