बिहार में नीतीश कुमार का दूसरा कोई विकल्प नहीं: आरसीपी सिंह
Advertisement

बिहार में नीतीश कुमार का दूसरा कोई विकल्प नहीं: आरसीपी सिंह

Bihar News: जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने आज पटना, अरवल, भोजपुर एवं सारण जिलों में कार्यकर्ता से सम्पर्क किया. 
 

आरसीपी सिंह व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

Patna: जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्द्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) अपने कार्यकर्ता-सम्पर्क एवं आभार-कार्यक्रम के तहत आज पटना, अरवल, भोजपुर एवं सारण जिलों में गए. इस दौरान अपने संबोधन में आरसीपी सिंह ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री के रूप में बिहार आने के बाद मैं जहां भी गया, कार्यकर्ताओं के चेहरे पर एक समान खुशी और उमंग देखने को मिली. 

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की खुशी ऐसी है जैसे मेरे साथ-साथ सभी मंत्री बनकर आए हों. यही प्रेम, लगाव और एकजुटता जदयू की पूंजी है. हम सबको मिलकर अपने नेता नीतीश कुमार के सपनों के अनुरूप बिहार को एक विकसित प्रदेश बनाना है. जदयू कार्यकर्ताओं की पार्टी है और आने वाले समय में बड़ी ताकत के तौर पर उभरेगी.

इसके साथ ही आरसीपी सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 16 वर्षों में बिहार को जिस ऊंचाई पर पहुंचाया है, वह ना केवल जदयू कार्यकर्ताओं के लिए बल्कि सभी बिहारवासियों के लिए गौरव का विषय है. हम सभी का फर्ज बनता है कि उनके द्वारा किए गए कार्यों को समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा दें. आगे का काम बिहार की जनता स्वयं कर देगी. उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार का दूसरा कोई विकल्प नहीं है. 

इस दौरान सांसद चन्देश्वर चन्द्रवंशी, पूर्व मंत्री सोनाधारी सिंह, भगवान सिंह कुशवाहा, प्रदेश महासचिव अनिल कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ता मंत्री के साथ मौजूद रहे. दरअसल, आरसीपी सिंह आज (सोमवार) सुबह 9:30 बजे अपने पटना स्थित आवास से निकलकर पटना एम्स गोलंबर, नौबतपुर लख, दुल्हिन बाजार, पालीगंज और महाबलीपुर होते हुए अरवल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने जगदीशपुर में हजरत दाता करीम शाह के मजार पर चादरपोशी की.

Trending news