Patna News: पटना एम्स के डायरेक्टर डॉ. कृष्ण गोपाल के बेटे के OBC प्रमाण पत्र पर उठे सवाल? RJD ने की कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2445375

Patna News: पटना एम्स के डायरेक्टर डॉ. कृष्ण गोपाल के बेटे के OBC प्रमाण पत्र पर उठे सवाल? RJD ने की कार्रवाई की मांग

Patna AIIMS News: राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि फर्जी प्रमाणपत्र देकर नौकरी प्राप्त करने वालों पर होनी चाहिए कार्रवाई. राजद का यह बयान तब आया है जब पटना एम्स के कार्यकारी निदेशक डॉ. कृष्ण गोपाल पाल के बेटे को जारी किए गए ओबीसी प्रमाण पत्र सवालों के घेरे में है.

पटना एम्स (File Photo)

Patna News: पटना एम्स के कार्यकारी निदेशक डॉ. कृष्ण गोपाल पाल के बेटे को जारी किए गए ओबीसी प्रमाण पत्र सवालों के घेरे में आ गया है. बिहार सरकार ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं. वहीं राजद ने कार्रवाई की बात कही है. राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि, कोई भी अगर फर्जी प्रमाणपत्र देकर नौकरी प्राप्त करता हैं तो जांच होनी चाहिए और कार्रवाई भी होनी चाहिए.

पटना एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर गोपाल कृष्ण पाल ने फर्जी ओबीसी सर्टिफिकेट को लेकर शक्ति सिंह यादव ने कहा कि मेरे ऊपर बेटे द्वारा फर्जी ओबीसी सर्टिफिकेट बनाकर एम्स गोरखपुर में एडमिशन लेने और फर्जी सर्टिफिकेट से बेटी के एम्स पटना में सीनियर रेजिडेंट पोस्ट के लिए चयन करने का आरोप लगा है. जब मुझे बेटे के बारे में पता चला कि मेरे बेटे ने ओबीसी सर्टिफिकेट पर गोरखपुर एम्स में एडमिशन लिया है, तो मैंने उसको तुरंत इस्तीफा देने को कहा और उसने वहां से इस्तीफा दे दिया. 

शक्ति सिंह यादव ने कहा कि गोपाल कृष्ण ने बताया कि इस विषय पर कमेटी बनाई गई है, जो जांच कर रही है. कमेटी में शामिल लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का मैंने जवाब दिया है. कुछ भी छिपाया नहीं है.

वहीं, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा 28 सितंबर को एक दिवसीय दौरे पर पटना आने वाले हैं. इस दौरान वो बीजेपी सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे. उनके दौरे को लेकर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:बिहार के 'फौजी गांव' में हो रहा लोगों को कैंसर! एक साल में 12 शिकार, 3 की मौत

जेपी नड्डा के दौरे को लेकर शक्ति सिंह यादव ने कहा कि पिछली बार जेपी नड्डा जब आए थे, तब काफी नाराज होकर गए थे. जहां-जहां उन्होंने उद्घाटन किया था, वो रोड सारा उखड़ गया था. उनके दौरे से बीजेपी को क्या लाभ मिलेगा, ये आने वाले चुनाव में पता चलेगा. उनके दौरे से बीजेपी का कितना गड्ढा होगा, ये तो भविष्य के गर्भ में है. जब-जब वो बिहार आते हैं, कुछ ना कुछ घटना हो ही जाती है.

इनपुट: आईएएनएस

यह भी पढ़ें:मां के हाथ से खाना खाया और लगा खेलने, पड़ोसी ने चाकू घोंप मासूम की कर दी हत्या

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news