Road Accident : बिंदौल गांव में मजदूर की ट्रक से कुचलकर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1572122

Road Accident : बिंदौल गांव में मजदूर की ट्रक से कुचलकर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम

घटना के संबध में बताया जा रहा है कि मृतक मजदूर जितेंद्र कुमार प्रतिदिन की तरह घर से बालू घाट पर मजदूरी करने जाता था.

Road Accident : बिंदौल गांव में मजदूर की ट्रक से कुचलकर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क को किया जाम

पटना : बिंदौल गांव में बालू घाट के पास एक तेजरफ्तार अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने बालू मजदूर को कुचल दिया. इस हदासे में मजूदर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने शव रखकर सड़क को जाम कर दिया. कई घंटों तक हंगामा चलता रहा और अन्य वाहन जाम में फंसे रहे. मृतक मजदूर की पहचान बिंदौल गांव निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ गार्ड साहब के रूप में बताई जा रही है.

क्या है पूरा मामला
घटना के संबध में बताया जा रहा है कि मृतक मजदूर जितेंद्र कुमार प्रतिदिन की तरह घर से बालू घाट पर मजदूरी करने जाता था. इसी दौरान मंगलवार की सुबह मजदूरी करने के लिए बालू घाट पर जा रहा था तभी सामने सारी तेजरफ्तार अज्ञात बालू लदा ट्रक ने उसे कुचलते हुए मौके से फरार हो गया.बिहटा पुलिस प्रशासन की टीम मौके पहुंची और आक्रोशित लोगों को समझाने में जुटी हुई है. हालांकि मृतक के परिजनों की मांग है कि ट्रक को जो भाग गया उसे पकड़ा जाए. 

मजदूर के परिवार में मचा कोहराम
इधर मौत की सूचना मिलने के बाद मृतक मजदूर के परिवार में कोहराम मचा हुआ है पत्नी और बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है. वही इस संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि थानाक्षेत्र के बिंदौल बालू घाट के पास सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आक्रोशित लोगों को काफी समझाया. जहां ट्रक के पकड़ने व मुआवजे के आश्वासन के बाद तकरीबन तीन घंटे के सड़क जाम के बाद यातायात को चालू कराया गया. शव को पोस्टमार्टम के दानापुर अस्पताल भेजकर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपी ट्रक चालक को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट-  इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  Mahadev Prasad Bhang Making: शिवरात्रि पर ऐसे बनाएं महादेव का प्रसाद, जानिए ठंढाई बनाने की आसान रेसिपी

Trending news