Vaishali News: बालू लदे ट्रक ने एक महिला को कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत
Advertisement

Vaishali News: बालू लदे ट्रक ने एक महिला को कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

Bihar News: दुर्घटना इतनी भयानक है कि शरीर के दो टुकड़ों और खून से सड़क लथपथ हो गई है. घटनास्थल की तस्वीरें विचलित करने वाली हैं. बताया जाता है कि मृतक महिला दाउदनगर निवासी 36 वर्ष रिजवाना खातून पति मोहम्मद परवेज बताया जा रहा है.

Vaishali News: बालू लदे ट्रक ने एक महिला को कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

वैशाली: वैशाली थाना के दाउदनगर पुल पर बिना नंबर प्लेट के बालू लदे ट्रक ने एक महिला को कुचल दिया है. जिससे महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी ट्रक चालक पर बड़े पैमाने पर कार्रवाई होगी.

इसके अलावा बता दें कि दुर्घटना सुबह लगभग 10 बजे के आस-पास की है जब महिलाएं घर से पुल पार कर रही थी. इसी दौरान अचानक बालू लदा हुआ ट्रक आया और महिला को बुरी तरह से कुचल दिया. दुर्घटना इतनी भयानक है कि शरीर के दो टुकड़ों और खून से सड़क लथपथ हो गई है. घटनास्थल की तस्वीरें विचलित करने वाली हैं. बताया जाता है कि मृतक महिला दाउदनगर निवासी 36 वर्ष रिजवाना खातून पति मोहम्मद परवेज बताया जा रहा है.

बता दें कि घटना के दौरान मौके पर भारी मात्रा में लोगों की काफी भीड़ जुट गई. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. वहीं ट्रक चालक और उप चालक बालू लदे ट्रक घटनास्थल पर छोड़ मौके से फरार है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा गया है.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़िए- Aparajita Plant: अपराजिता का पौधा घर में नहीं लगाया तो हो सकता है बड़ा नुकसान, जानें कैसे

 

Trending news