रोहित शर्मा को देख रोने लगा नन्हा फैन, कप्तान ने पुचकारते हुए कहा- छोटा बच्चा है क्या?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1522405

रोहित शर्मा को देख रोने लगा नन्हा फैन, कप्तान ने पुचकारते हुए कहा- छोटा बच्चा है क्या?

Ind Vs SL, Rohit Sharma: भारत में क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए लोगों का प्यार किसी से छुपा नहीं हैं. अपने फेवरेट खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए फैंस क्या-क्या जतन नहीं करते. कुछ फैन तो खिलाड़ियों से मिलने की चाह में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वो सुर्खियों में बन जाते हैं.

रोहित शर्मा को देख रोने लगा नन्हा फैन, कप्तान ने पुचकारते हुए कहा- छोटा बच्चा है क्या?

रांची:Ind Vs SL, Rohit Sharma: भारत में क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए लोगों का प्यार किसी से छुपा नहीं हैं. अपने फेवरेट खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए फैंस क्या-क्या जतन नहीं करते. कुछ फैन तो खिलाड़ियों से मिलने की चाह में कुछ ऐसा कर जाते हैं कि वो सुर्खियों में बन जाते हैं. कभी- कभी तो कोई फैन लाइव मैच में भी मैदान के अंदर घुंस जाता है. भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए अभी गुवाहाटी में है. गुवाहाटी में एक नन्हा फैन कप्तान रोहित शर्मा को देखकर काफी इमोशनल हो गया और फूट-फूटकर रोने लगा. इसके बाद रोहित शर्मा ने खुद जाकर इस नन्हे फैन को मनाया. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.

रोहित को देख रोने लगा बच्चा

बता दें कि टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी और कप्तान रोहित शर्मा गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट ग्राउंड में प्रैक्टिस कर रहे थे. इस दौरान काफी सारे फैंस अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिए प्रैक्टिस एरिया से लगे स्टैंड के पास खड़े थे.  प्रैक्टिस खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी टीम बस की तरफ जाने लगे. कप्तान रोहित शर्मा जैसे ही उस स्टैंड के पास से गुजरे तो भीड़ में खड़ा उनका नन्हा फैन उन्हें देखकर जोर-जोर से रोने लगा. अपने नन्हे फैन की आंखों में आंसू देखकर रोहित शर्मा खुद को उसके पास जाने से रोक नहीं पाए और उससे रोने की वजह पूछी. बच्चे ने तब कहा कि वो उसके पसंदीदा क्रिकेटर हैं.

रोहित ने रोते हुए नन्हे फैन को मनाया

रोहित ने इस पर कहा कि तो फिर रो क्यों रहा है? कोई छोटा बच्चा है? इतना कहते हुए रोहित शर्मा अपने फैन की गालों को खींचने लगे. इसके बाद अपने स्टार क्रिकेटर से मिले दुलार से इस नन्हे फैन के चेहरे पर मुस्कान लौट आई. इस बीच, वहां मौजूद दबसरे फैंस रोहित शर्मा से सेल्फी की डिमांड करने लगे. रोहित ने तब किसी को निराश नहीं किया और फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने के बाद वो टीम बस में सवार हो गए.

ये भी पढ़ें- Pathaan Trailer Out: ‘पठान’ बन शाहरुख खान ने मचाया धमाल, ट्रेलर में दिखा किंग खान एक्शन अवतार

Trending news